scriptटैक्सी चालक की पुत्री अंजली का राष्ट्रीय स्तर पर आइस स्टॉक स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में हुआ चयन | Anjali selected in National Ice Stock Sports Competition | Patrika News

टैक्सी चालक की पुत्री अंजली का राष्ट्रीय स्तर पर आइस स्टॉक स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में हुआ चयन

locationटोंकPublished: Feb 16, 2020 01:57:22 pm

Submitted by:

pawan sharma

टैक्सी चालक की पुत्री अंजली कंवर का चयन जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में 21 से 24 फरवरी तक आयोजित होने वाली राष्ट्रीय स्तर की छठी आइस स्टॉक स्पोर्ट्स (बर्फ में खेलने वाला खेल) सीनियर महिला खेल प्रतियोगिता के दौरान उप कप्तान के रूप में हुआ है।

टैक्सी चालक की पुत्री अंजली का राष्ट्रीय पर आइस स्टॉक स्पोट्र्स प्रतियोगिता में हुआ चयन

टैक्सी चालक की पुत्री अंजली का राष्ट्रीय पर आइस स्टॉक स्पोट्र्स प्रतियोगिता में हुआ चयन

राजमहल. पंचायत क्षेत्र के नयागांव के टैक्सी चालक किशन सिंह सोलंकी की पुत्री अंजली कंवर का चयन जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में 21 से 24 फरवरी तक आयोजित होने वाली राष्ट्रीय स्तर की छठी आइस स्टॉक स्पोर्ट्स (बर्फ में खेलने वाला खेल) सीनियर महिला खेल प्रतियोगिता के दौरान उप कप्तान के रूप में हुआ है।
टीम में राज्य की चार लड़कियों का चयन हुआ है, जिसमें कप्तान के रूप में आइस स्पोर्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान जयपुर की महासचिव साक्षी शर्मा होगी। अन्य जूनियर खिलाड़ी के रूप में बूंदी की नैनवा रोड निवासी आयुषी हाड़ा, पूजा कंवर हिस्सा लेगी। उल्लेखनीय है कि राजमहल पंचायत के नयागांव की अंजली कंवर अभी 15 वर्ष की है, जिसने 14 वर्ष में ही ही पूर्व में सेस्टोबॉल प्रतियोगिता के दौरान अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर थाईलैण्ड व श्रीलंका में गोल्ड मेडल प्राप्त कर टोंक जिले का नाम रोशन कर चुकी है।
डाइट को मिला प्रदेश में चौथा स्थान
टोंक. आरएससीइआरटी उदयपुर की ओर से त्रैमासिक कार्यों के आंकलन पर टोंक डाइट को राज्य में चौथा स्थान मिला है। डाइट प्राचार्य कालूराम मीणा ने बताया कि गत तीन माह की त्रैमासिक कार्यों के आंकलन आरएससीइआरटी की ओर से किया गया, जिसमें वस्तुनिष्ठ प्रश्नावली तैयार की गई।
इसमें टोंक डाइट को चौथे स्थान पर नवाजा गया है। इससे पूर्व टोंक डाइट छठे पायदान पर थी। डाइट में होने वाले प्रशिक्षण, कार्यगोष्ठी एवं सेवापूर्व प्रशिक्षण मे किए गए नवाचारों को निदेशक की ओर से सराहना की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो