scriptतेज गति पर लगे अंकुश- देवली पुलिस | Ankush on fast speed- Devli police | Patrika News

तेज गति पर लगे अंकुश- देवली पुलिस

locationटोंकPublished: Jan 21, 2019 10:53:38 am

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

क्षेत्र में बजरी के अवैध परिवहन की बात सामने आई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस रात से लेकर सुबह तक अलग-अलग दल में जाकर बजरी परिवहन करने वालों पर कार्रवाई कर रही है।

Police notice the grave on the gravel

देवली। पुलिस थाना परिसर में आयोजित सीएलजी की बैठक में चर्चा करते थाना प्रभारी व सदस्य।

देवली. पुलिस थाने में रविवार शाम थाना प्रभारी ग्यासुद्दीन की मौजूदगी में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। इसमें तेज रफ्तार वाले बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई का मुद्दा उठा।


इससे पहले क्षेत्र में बजरी के अवैध परिवहन की बात सामने आई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस रात से लेकर सुबह तक अलग-अलग दल में जाकर बजरी परिवहन करने वालों पर कार्रवाई कर रही है। साथ ही दोपहर को भी पुलिस की पैनी नजर बजरी पर है।
इसके बावजूद यदि कोई बजरी परिवहन करता है तो, सदस्य पुलिस को सूचना दे। सदस्य सुरेश अग्रवाल व चांदमल जैन ने तेज रफ्तार वाले बाइर्कस पर अंकुश लगाने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि शहर के मुख्य बाजार विशेषकर पटेल नगर में बाइर्कस का आतंक है। जिसे दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है।
इसके अलावा रात्रि गश्त बढ़ाने की बात बताई। इसी प्रकार रुपम जिन्दल ने छतरी चौराहे पर सर्कल के अनुसार वाहनों की आवाजाही करने की मांग की गई। अन्य सदस्यों ने छतरी चौराहे से लेकर ममता सर्कल तक सडक़ के बीचों बीच खड़े होने वाले वाहनों व ठेला विके्रताओं को हटाने की बात कही, ताकि सडक़ पर जाम नहीं लगे।
इस पर थाना प्रभारी ग्यासुद्दीन ने यातायात प्रभारी सांवरमल जाट को सोमवार को ऐसे लोगों को चेतावनी देकर अतिक्रमण हटाने को कहा। इसके बावजूद उल्लंघन करने पर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।

बैठक के मध्य तीन वर्ष की अवधि पूरे कर चुके सदस्यों के स्थान पर सीएलजी में मनोनीत हुए नए सदस्यों की जानकारी दी गई। यहां सदस्य सुरेन्द्र डिडवानिया, संदीप चौधरी, सरदार परमजीत सिंह, मनजीत सिंह काका, प्रहलाद साहू, मोहिब रजा, तनसुख बैरवा समेत उपस्थित थे।

यातायात की हो व्यवस्था
अलीगढ़. कस्बे में बार-बार लगने वाले जाम से निजात दिलाने व पुलिस की सुव्यवस्थित यातायात व्यवस्था बनाने को लेकर रविवार को लालचौक स्थित धर्मशाला में पुलिस जनसहभागिता बैठक हुई। ये बैठक उनियारा पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार की अध्यक्षता में हुई। इसमें दुकानदारों व ग्रामीणों ने हिस्सा लिया।
अलीगढ़ थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने दुकानदारों से दुकान के बाहर सामान नहीं फैलाकर अतिक्रमण नहीं को कहा। लोगों ने सब्जी विक्रेताओं की ओर से सब्जी मण्डी चौराहे पर लगने वाले ठेलों से लगने वाले जाम से निजात दिलाने की मांग की।
इस पर पुलिस व ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से सब्जी विक्रेताओं के ठेलों को दशहरा मैदान में लगाने व मुख्य बाजार में सडक़ पर सब्जी नहीं बैचने पर सहमति बनी।

कुलदीप शर्मा बाजार में आड़े-तिरछे खड़े होने वाले वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था की मांग की। बैठक में ग्राम विकास अधिकारी सुभाष, किशनलाल, बाबूलाल, नवीन जैन, कमलेश, शकूर मंसूरी, राधामोहन गुप्ता, मनीष गोधा आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो