scriptतीसरी लहर के लिए हो पुख्ता इंतजाम- जौनापुरिया | Arrangements should be made for the third wave of Corona | Patrika News
टोंक

तीसरी लहर के लिए हो पुख्ता इंतजाम- जौनापुरिया

कोरोना महामारी को लेकर सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया शनिवार की सुबह राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचे और कोविड को लेकर अस्पताल की विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया और तीसरी लहर के लिए बच्चों के लिए बनाए गए वार्ड निरीक्षण किया।

टोंकMay 29, 2021 / 07:41 pm

pawan sharma

तीसरी लहर के लिए हो पुख्ता इंतजाम- जौनापुरिया

तीसरी लहर के लिए हो पुख्ता इंतजाम- जौनापुरिया

निवाई. कोरोना महामारी को लेकर सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया शनिवार की सुबह राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचे और कोविड को लेकर बीसीएमओ डॉ.शैलेंद्रसिंह चौधरी व चिकित्सा प्रभारी डॉ.के.के.विजय से विभिन्न की जानकारी ली। सांसद ने अस्पताल की विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया और तीसरी लहर के लिए बच्चों के लिए बनाए गए वार्ड निरीक्षण किया। इस दौरान सांसद ने गांव-गांव में वैक्सीनेशन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रधान रामावतार लांगडी व विकास अधिकारी डॉ.सरोज बैरवा को सभी सरपंचों, सीआर एवं डीआर को साथ लेकर ग्रामीणों के कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए निर्देशित किया।
दूरभाष पर लगाई फटकार
पीपलू. टोंक सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया ने पीपलू सामुदायिक अस्पताल का दौरा किया। जहां दो चिकित्सकों व 3 कार्मिकों के डेढ़ वर्ष से अधिक समय से प्रतिनियुक्ति पर लगे होने तथा कोविड की तीसरी लहर की आशंका को लेकर कोई खास इंतजामात अभी तक नहीं होने पर सीमएचओ डॉ. अशोक कुमार यादव को दूरभाष पर बातचीत करते हुए फटकार लगाई।
टोंक सांसद ने पीपलू में पूर्व विधायक द्वारा दी गई एंबूलेंस के चालक नहीं होने के मामले में भी सीएमएचओ को लताड़ लगाई। यहां तीसरी लहर के लिए आवश्यक उपकरणों की डिमांड भेजने, चिकित्सकों के डेपुटेशन पर होने सहित एंबूलेंस के चालक नहीं होने आदि समस्याओं को लिखित में उन्हें भेजने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान जिला प्रमुख सरोज बंसल, प्रधान रतनी देवी चंदेल, बूंदी जिला भाजपा प्रभारी नरेश बंसल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामनिवास गुर्जर, राजेंद्र दाधीच, डीआर ममता चौधरी आदि मौजूद रहे।
आवश्यक दिशा निर्देश दिए
देवली. सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया एवं जिला प्रमुख सरोज बंसल ने शनिवार को राजकीय चिकित्सालय का निरीक्षण किया।वहीं संबंधित अधिकारियों को मरीजों को कोई परेशानी नहीं हो इसको लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जिला उपाध्यक्ष रेखा जैन, शहर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणावत , रामेश्वर प्रसाद धाकड़, महामंत्री बद्री लाल चौधरी, कोषाध्यक्ष महेश शर्मा,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अंकित जैन डाबर, विनोद गोयल समेत कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
व्यवस्था का जायजा लिया
टोडारायसिंह. सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने यहां सीएचसी टोडारायसिंह पहुंच कर कोविड वार्ड के साथ अन्य चिकित्सा व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सांसद जौनापुरिया ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोविड केयर वार्ड, ऑक्सीजन की उपलब्धता, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, कोरोना वैक्सीनेशन व्यवस्था आदि का जायजा लिया।
साथ ही बीसीएमएचओं डॉ. रोहित डंडोरिया व सीएचसी प्रभारी डॉ. सतीश खण्डेलवाल से जानकारी ली। इस दौरान विधायक कन्हैयालाल चौधरी, रामचंद्र गुर्जर, पालिकाध्यक्ष भरतलाल सैनी, संतकुमार जैन, पार्षद प्रहलाद चावला, करुनानिधी शर्मा समेत अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

एनई3005सीसी:- निवाई राजकीय अस्पताल में सांसद बीसीएमओ से जानकारी लेते। फोटो केप्सन-टीआर3005सीएफ.टोडारायसिंह सीएचसी में कोविड वार्ड के निरीक्षण दौरान बीसीएमएचओ से जानकारी लेते सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया।

Home / Tonk / तीसरी लहर के लिए हो पुख्ता इंतजाम- जौनापुरिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो