scriptमंदिर में शिवलिंग खण्डित करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार | Arrested accused accused of shivering | Patrika News

मंदिर में शिवलिंग खण्डित करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Jun 14, 2019 07:04:57 pm

Submitted by:

Vijay

गत 9 मई को बाडा जेरै किला स्थित मंदिर में शिवलिंग खण्डित करने की सूचना मिली थी।
 

arrested-accused-accused-of-shivering

मंदिर में शिवलिंग खण्डित करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

टोंक. सदर थाना क्षेत्र के बाड़ा जेरे किला स्थित मंदिर में शिवलिंग को खण्डित करने के मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी नेमीचंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाड़ा जेरे किला निवासी इमरान पुत्र शब्बीर, 2 वसीम उर्फ खब्बू पुत्र जमील तथा शकील पुत्र रहीम अली है।
उन्होंने बताया कि गत 9 मई को बाडा जेरै किला स्थित मंदिर में शिवलिंग खण्डित करने की सूचना मिली थी। बाड़ा जेरे किला पहुंचे तो वहां लोगों ने बताया कि गत 8 मई की रात को किसी ने शिवलिंग को खण्डित करने की रिपोर्ट दर्ज कराई।
इस पर पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौड व उपाधीक्षक रामकल्याण मीणा के निर्देशन में थाना प्रभारी नेमीचन्द के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल बन्नालाल, कांस्टेबल रामहंस, दयाराम की टीम का गठन किया। उन्होंने जांच शुरू की तो इमरान, वसीम व शकील पर शक हुआ। आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने वारदात को स्वीकार कर लिया। इस पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
विद्युत चोरी करते आठ को पकड़ा
मालपुरा. जयपुर विद्युत वितरण निगम मालपुरा के सर्तकता दल ने अवैध रुप से तार डालकर व मीटरों में छेड़छाड़ कर विद्युत चोरी करते पाए जाने के मामले में उपखण्ड के कांटोली, रूपाहेली, बागड़ी, सुवादियाड़ी गांवों में जांच करते हुए आठ उपभोक्ताओं द्वारा चोरी करते पाए जाने पर दो लाख 20 हजार रुपए का जुर्माना किया है। सहायक अभियन्ता कदम्ब वशिष्ठ ने बताया कि जुर्माना जमा नहीं करवाने पर ऐसे उपभोक्ताओं के खिलाफ बिजली चोरी निरोधक थाना टोंक में मामला दर्ज करवाया जाएगा।

गिरफ्तार महिला को जेल भेजा
निवाई. बरौनी पुलिस ने बंदूकों एवं जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार महिला को स्थानीय न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश पारित हुए है।

उल्लेखनीय है कि मुखबीर की सूचना पर बबली शर्मा पत्नीी प्रेमचंद शर्मा निवासी मालपुरा गेट सांगानेर हाल निवासी मिर्च मंडी सोहेला को गिरफ्तार किया था, जिससे 12 बोर दो नाली बंदूक, एक टोपीदार दो नाली बंदूक, एक एयर गन, 12 बोर बंदूक के 317 जिंदा कारतूस, टोपीदार एयर गन के 50 छर्रे जब्त किए थे, जिससे गहन पूछताछ करने के बाद स्थानीय न्यायालय में पेश करने पर उसको जेल भेजने के आदेश पारित किए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो