scriptvideo: किशोरी से दुष्कर्म मामले में चौकाने वाला खुलासा़, जांच रिपोर्ट में तीन नही छह माह गर्भवति होना आया सामने, आरोपितों को भी किया गिरफ्तार | Arrested for alleged misbehavior with teenager | Patrika News

video: किशोरी से दुष्कर्म मामले में चौकाने वाला खुलासा़, जांच रिपोर्ट में तीन नही छह माह गर्भवति होना आया सामने, आरोपितों को भी किया गिरफ्तार

locationटोंकPublished: May 02, 2018 06:41:07 am

Submitted by:

pawan sharma

किशोरी ने आरोप लगाया था कि आरोपित उसके घर आए और सामूहिक दुष्कर्म किया।
 

गिरफ्त में आरोपित

बंथली क्षेत्र के घाड़ थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपित।

बंथली. घाड़ थाना पुलिस ने मंगलवार को किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रमोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ढाणी दलारा जलसीना थाना घाड़ निवासी सुरेन्द्र पुत्र प्रकाश मीणा, हरिसिंह उर्फ सेठी पुत्र कालूराम मीणा व जलसीना निवासी प्रेमलाल उर्फ पेमा पुत्र रामलाल माली है।
उन्होंने बताया कि पीडि़ता ने गत 28 अप्रेल को सामूहिक दुष्कर्म का मामला घाड़ थाने में दर्ज कराया था। पुलिस ने धारा 376, 5 (6)/6 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। मेडिकल जांच में सामने आया था कि पीडि़ता किशोरी छह माह के गर्भ से है।
पुलिस ने बताया कि किशोरी ने आरोप लगाया था कि आरोपित उसके घर आए और सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर भाई की हत्या की धमकी भी दी थी। इसके चलते पीडि़ता ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब तबीयत खराब हुई और जांच में गर्भवति होना सामने आया तो मां के साथ थाने में मामला दर्ज कराया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दूनी थानाप्रभारी घीसालाल राव, घाड़ थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा, चौकी प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद, हैड कांस्टेबल रामगोपाल की टीम का गठन किया। टीम ने आरोपितों की तलाश में तीन दिन तक कईजगह दबिश दी। पुलिस टीम ने चौथे दिन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।
ये था मामला, ओर यूं आया सामने
घाड़ पुलिस थाने की सरोली पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ तीन युवकों के खिलाफ बत दिनों दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। जिा पर पुलिस ने मामला दर्ज कर देवली अस्पताल में किशोरी का मेडिकल कराया।
चौकी प्रभारी राजेन्द्रप्रसाद शर्मा ने बताया कि जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रमोहन शर्मा को सौंपी है।
आरोपित प्रेमलाल पुत्र बद्रीलाल माली, सेठी पुत्र कालू मीणा व सुरेन्द्र पुत्र प्रकाश मीणा है। उन्होंने बताया कि पीडि़ता ने बताया कि चार माह पहले उसके पिता जयपुर मजदूरी करने व मां, दादी व भाई बाहर गए थे। वह घर में अकेली थी। इसी दौरान तीनों आरोपित देर शाम घर आए और आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने किशोरी के शोर मचाने तथा किसी को बताने पर छोटे भाई की हत्या की धमकी दी थी। ऐसे में पहले उसने किसी को बताया नहीं, लेकिन तबियत खराब होने लगी और जांच में गर्भ होना पाया गया तो इस बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद मामला दर्ज कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो