scriptशादी समारोह में किया हवाई फायर, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार | Arrested for firing in the air at the wedding | Patrika News

शादी समारोह में किया हवाई फायर, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Nov 22, 2021 08:09:14 am

Submitted by:

pawan sharma

उपखंड क्षेत्र के गांव नाहरवाड़ी में रात आयोजित शादी समारोह में एक जने ने हवाई फायरिंग कर दी। इससे ग्रामीण डर गए। शादी समारोह में डीजे पर डांस करते हुए बीच-बीच में हवाई फायरिंग की गई।
 

शादी समारोह में किया हवाई फायर, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी समारोह में किया हवाई फायर, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

निवाई. उपखंड क्षेत्र के गांव नाहरवाड़ी में शनिवार रात आयोजित शादी समारोह में एक जने ने हवाई फायरिंग कर दी। इससे ग्रामीण डर गए। शादी समारोह में डीजे पर डांस करते हुए बीच-बीच में हवाई फायरिंग की गई। इसकी सूचना डीएसटी टीम को मिली। डीएसटी टीम ने हवाई फायरिंग सूचना पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा, बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा को दी। इसके पुलिस उपाधीक्षक, थानाधिकारीए डीएसटी टीम व पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

जहां पुलिस ने फायरिंग करने वाले गौरव पुत्र प्रेमचंद नट को दबोच लिया। मौके से मोडीफाई पिस्टल तथा दो खाली कारतूस की केप जब्त कर ली गई। थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
शराब ले जाते दो भाई गिरफ्तार
निवाई. गांव नाहरवाडी मोड़ के समीप अवैध रूप से शराब ले जाने पर पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि शनिवार रात सूचना मिली थी कि नाहरवाडी मोड़ से नाहरवाडी के बीच रास्ते में एक जीप में शराब ले जाई जा रही है। जीप की पुलिस ने तलाशी ली तो 36 बीयर की बोतल तथा 4 अंग्रेजी शराब की बोतल मिली। बरोनी पुलिस ने विक्की पुत्र इकबाल तथा उसके छोटे भाई अमित पुत्र इकबाल निवासी रामजीपुरा डिग्गी को गिरफ्तार कर लिया।

इधर, शहर की सुभाष कॉलोनी में अवैध रूप से देशी शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर सूचना मिली कि सुभाष कॉलोनी में सामुदायिक भवन के पास एक जना प्लास्टिक के कट्टे में रखकर अवैध रूप से देशी शराब बेच रहा है। पुलिस ने शराब बेचते शंकर पुत्र रामरतन सांसी निवासी अहमदपुरा उर्फ कैथुनिया निवाई को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से शराब से भरे 55 पव्वे भी जब्त किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो