scriptरिवॉल्वर की नोंक पर बंधक बनाकर लूट व चोरी का शातिर आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे | Arrested for robbery and robbery | Patrika News

रिवॉल्वर की नोंक पर बंधक बनाकर लूट व चोरी का शातिर आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationजयपुरPublished: May 17, 2017 10:22:00 am

Submitted by:

pawan sharma

आरोपित ने साथियों के साथ गत दिसम्बर में नगर गांव के शराब के ठेके पर रिवॉल्वर दिखाकर चौकीदार को बंधक बनाया। इसके बाद नकदी, शराब आदि लूट ले गए। उससे कई वारदातें खुलने की सम्भावना है।

tonk

पचेवर थाना पुलिस की गिरफ्त में लूट का आरोपित।

पचेवर. रिवॉल्वर दिखाकर चौकीदार को बंधक बनाकर नकदी व शराब के कर्टन लूट ले जाने व चोरी के अलग-अलग मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सुरेश उर्फ टिंकू जाट निवासी पोपसिंह ढाणी पुराना बास थाना नीम का थाना सीकर है। उसे उसके घर से गिरफ्तार किया है।
 उन्होंने बताया कि आरोपित ने साथियों के साथ गत दिसम्बर में नगर गांव के शराब के ठेके पर रिवॉल्वर दिखाकर चौकीदार को बंधक बनाया। इसके बाद नकदी, शराब आदि लूट ले गए। उससे कई वारदातें खुलने की सम्भावना है। इसके अलावा राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय से वर्ष 2015 में मॉनिटर व एलईडी चोरी करने के आरोप में सीताराम मीणा निवासी रामदत्तपुरा थाना सेज जिला जयपुर को गिरफ्तार किया है।
 विद्यालय से दस मॉनिटर व एक एलईडी चुराए गए थे। इस मामले में इससे पहले बिरधीचन्द खटीक निवासी पचेवर व विष्णु शर्मा मुहाना मण्डी को गिरफ्तार कर सात मॉनिटर व एक एलईडी बरामद की थी। सीताराम फरार चल रहा था। इधर, बिना लाइसेन्स के बंदूक रखने के मामले में रमेश बावरी निवासी आवड़ा को गिरफ्तार कर बन्दूक जब्त की है।
हत्या की आशंका

मालपुरा. मेहरू गांव के तालाब में मिले युवक के शव के मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद राजू के शव को तालाब में डाला गया है। इधर, पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 
पुलिस के अनुसार 5 दिसम्बर 2016 को केकड़ी से कार में सवार होकर रवि मेघवंशी, महेश चौधरी व राजू पुत्र ओमप्रकाश लोधा घूमने के लिए निकले थे। इनमें से 9 दिसम्बर 2016 को रवि व महेश के शव मेहरू गांव के तालाब में मिल गए, लेकिन राजू का शव पांच माह बाद गत सोमवार को तालाब में मिला। इस पर पिता ओमप्रकाश ने पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों के इस मामले में लिप्त होने की आशंका जताई है।

ट्रेंडिंग वीडियो