video: स्कूल की लैब से चोरी हुए कम्प्यूटर सहित आरोपित को किया गिरफ्तार, न्यायालय ने भेजा तीन दिन के रिमाण्ड पर

Pawan Kumar Sharma

Publish: Oct, 13 2018 05:15:44 PM (IST)

Tonk, Rajasthan, India

देवली. थाना क्षेत्र के हिसामपुर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से गत दिनों ताला तोडकऱ कम्प्यूटर व एलईडी टीवी चुराने के आरोपित को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने चुराए कम्प्यूटर व इलेक्ट्रोनिक सामान भी बरामद कर लिया।

 

थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि आरोपी भगवानसहाय कीर निवासी हिसामपुर है। मामले में गत 2 अक्टूबर को विद्यालय के प्रधानाचार्य कृष्णगोपाल ने पुलिस थाने में कम्प्यूटर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

उन्होंने बताया कि आरोपी भगवान सहाय ने चोरी से पहले राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की पहले रैकी की तथा रात को कम्प्यूटर लैब के ताले तोडकऱ वहां रखे 10 कम्प्यूटर मय सीपीयू व बड़ी एलईडी टीवी चुरा ली।

 

वारदात में आरोपित ने अपनी बाइक इस्तेमाल की, जिसके जरिए उसने सभी कम्प्यूटरों को अपने घर रखवाया। वारदात के खुलासे को लेकर पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा की अगुवाई में टीम गठित की गई।

 

इसमें हैडकांस्टेबल शंकरलाल, पुलिसकर्मी दिनेश, गुलदीप, धन्नालाल को शामिल किया। जिन्होंने आरोपी भगवान सहाय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी महज 20 वर्ष का है।

 

जिसने रुपयों की कमी के चलते चोरी करना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमाण्ड पर लिया गया है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned