scriptमालपुरा कांवडिय़ों पर पथराव एवं हमले का पहला नामजद आरोपी गिरफ्तार | Arrested for stone pelting and attack on Malpura clan | Patrika News

मालपुरा कांवडिय़ों पर पथराव एवं हमले का पहला नामजद आरोपी गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Aug 28, 2018 03:30:23 pm

Submitted by:

pawan sharma

कांवड़ यात्रियों पर पथराव व हमले को लेकर मालपुरा निवासी अजय सिंह ने नामजद मामला दर्ज कराया था।
 

 Malapura case

मालपुरा. शहर में कांवडिय़ों पर पथराव एवं हमले के मामले में पुलिस ने पहले नामजद आरोपी मालपुरा निवासी सलमान पुत्र मोहम्मद अली को गिरफ्तार किया है।

मालपुरा. शहर में कांवडिय़ों पर पथराव एवं हमले के मामले में पुलिस ने पहले नामजद आरोपी मालपुरा निवासी सलमान पुत्र मोहम्मद अली को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा 19 जनों को अब तक शांतिभंग में जेल भेजा जा चुका है। कांवड़ यात्रियों पर पथराव व हमले को लेकर मालपुरा निवासी अजय सिंह ने नामजद मामला दर्ज कराया था।
लगातार हो रही गिरफ्तारियां
सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा कांवडिय़ों पर किए गए पथराव, आगजनी सहित मामले में लिप्त आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी नवनीत व्यास, टोडारायसिंह थाना प्रभारी उदयसिंह, डिग्गी थाना प्रभारी नियाज मोहम्मद सहित अन्य थानों के थाना प्रभारी की टीमें बार-बार कस्बे में जगह-जगह दबिश देकर आरोपितों को हिरासत में ले रही थी।
गलियों में गन्दगी का आलम
प्रशासन द्वारा केवल स्थायी सफाईकर्मियों को ही पास जारी करने के चलते शहर की गलियों में ठेकेदार द्वारा लगे हुए सफाईकर्मियों के नहीं पहुंचने से गलियों में गन्दगी का आलम बना हुआ है। गलियों में गत चार दिन पूर्व मरे जानवरों के नहीं उठने से आस-पास दुर्गंन्ध फैलने से लोगों का जीना दुश्वार हो रहा है।

वाहनों के प्रवेश पर रोक बन रही मुसीबत

पुलिस प्रशासन द्वारा कफ्र्यू में चार घंटे की ढील के दौरान भी दुपहिया व चौपहिया वाहनों को व्यास सर्किल, सुभाष सर्किल सहित सभी मार्गों के प्रवेश द्वार पर रोक लेने से लोगों को जहां पैदल खरीदारी करनी पड़ रही है। वहीं गैस एजेन्सी से सिलेण्डर लाना ही भारी हो गया है, जिसके चलते कई घरों में चूल्हा जलाना ही भारी हो गया है। वहीं प्रशासन द्वारा गैस एजेन्सी के वाहनों को भी सप्लाई के लिए पास नहीं देने से घरों में चूल्हा जलाना में मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

दुकानदारों ने की साफ-सफाई
शहर में उपजे तनाव के बाद दुकानों में हुई आगजनी की घटना के बाद सोमवार को चार घंटे की ढील मिलने पर दुकानदारों ने आग के चलते अपनी दुकानों के बाहर की दीवारों, शटरों सहित दुकान में रखे सामानों के काले पडऩे से दीवारों के काले पडऩे पर उनकी साफ-सफाई का कार्य शुरू किया।

ट्रेंडिंग वीडियो