ट्रैक्टर रोककर चालक से लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना क्षेत्र में बीते बुधवार रात बदमाशों ने एक ट्रैक्टर चालक को रोककर उसका मोबाइल तथा नकदी लूट ली। थाना क्षेत्र के हाथीभाटा निवासी जीतराम पुत्र रामलाल जाट ट्रैक्टर से नैनवा से अपने गांव जा रहा था। इसी बीच उनियारा गुलाबपुरा हाइवे पर देर शाम पलाई गांव के पास बिना नम्बरी मोटर साइकिल पर सवार होकर तीन युवकों ने ट्रैक्टर को रुकवा लिया। ट्रैक्टर पर बैठे साथी खुशीराम के पत्थर फेंक कर मारा तथा जीतराम की जेब से मोबाइल एवं 14 हजार 5 सौ रुपए नकद लूट कर ले

By: pawan sharma

Published: 09 Jun 2021, 08:14 PM IST

उनियारा. थाना क्षेत्र में बीते बुधवार रात बदमाशों ने एक ट्रैक्टर चालक को रोककर उसका मोबाइल तथा नकदी लूट ली। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि बुधवार देर शाम थाना क्षेत्र के हाथीभाटा निवासी जीतराम पुत्र रामलाल जाट ट्रैक्टर से नैनवा से अपने गांव जा रहा था। इसी बीच उनियारा गुलाबपुरा हाइवे पर देर शाम पलाई गांव के पास बिना नम्बरी मोटर साइकिल पर सवार होकर तीन युवकों ने ट्रैक्टर को रुकवा लिया। ट्रैक्टर पर बैठे साथी खुशीराम के पत्थर फेंक कर मारा तथा जीतराम की जेब से मोबाइल एवं 14 हजार 5 सौ रुपए नकद लूट कर ले गए।

उन्होंने बताया कि पीडि़त द्वारा देर रात को थाने पर आकर घटना की जानकारी दिए जाने पर मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा तकनीकी साक्ष्यों एवं मुखबिर की सूचना पर आरोपियों की तलाश कर सुरेंद्र कुमार उर्फ बोलताराम पुत्र सीताराम मीणा, चौथमल पुत्र भजन लाला मीणा तथा दिलखुश पुत्र जयराम उर्फ नरसी मीणा निवासी काशपुरिया थाना नैनवा जिला बूंदी को पकडकऱ पूछताछ की, जिसमें तीनों ने जुर्म करना स्वीकार किए जाने पर आरोपियों की निशादेही पर लूटा गया मोबाइल एवं नकदी बरामद कर गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल जब्त कर ली। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने अपने शोक पूरे करने के लिए घटना को अंजाम दिया। जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से अन्य वारदाते भी खुलने की संभावना है।

इंजन चलाने दौरान कुएं में गिरने से किसान की मौत
आवां. सीतापुरा ग्राम पंचायत के धारोला गांव में बुधवार सुबह कृषि कार्य करते समय किसान की कुएं में गिरने के बाद पानी में डूबने से मौत हो गई। हादसे का पता लगने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकला।दूनी थाना प्रभारी नाहर सिंह ने बताया कि धारोला निवासी विनोद राव (30) पुत्र हीरालाल राव बुधवार सुबह करीब 8 बजे खेत पर रजके को पानी देने गया था। जहां कुएं के पास रखें इंजन को स्टार्ट करते समय संतुलन बिगडऩे से वह कुएं में जा गिरा।

उसके बाद उसकी कुएं में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई। कुछ देर बाद कुएं पर आए गांव के कुछ अन्य लोगों को इसका पता लगा तो उन्होंने गांव के हरिराम मीणा, पुलिस और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पहुंचे और रस्सियों आदि के सहारे शव को बाहर निकाला। बाद में दूनी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को दूनी अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों नेे उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में मृतक किसान के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned