scriptमधुमक्खियों का हमला, आधा दर्जन श्रद्धालुओं जख्मी | Attack of bees, half a dozen devotees injured | Patrika News

मधुमक्खियों का हमला, आधा दर्जन श्रद्धालुओं जख्मी

locationटोंकPublished: Oct 18, 2018 12:54:38 pm

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

हाथकी गांव स्थित सती माता के दर्शनो के लिए पहुंचे श्रद्धालुओं पर मधु मक्खियों ने हमला बोल दिया। जिसमें छह जने गंभीर रूप से जख्मी हो गए

 Devotees

मालपुरा अस्पताल में भर्ती युवतियां।


मालपुरा. उपखण्ड कि राजपुरा ग्राम पंचायत के हाथकी गांव स्थित सती माता के दर्शनो के लिए पहुंचे श्रद्धालुओं पर मधु मक्खियों ने हमला बोल दिया। जिसमें छह जने गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मालपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी अनुसार बुधवार को बृजलालनगर कालोनी से कुछ लोग हाथकी गांव स्थित सती माता के दर्शनो के लिए पहुंचे। यहां पहुंचते ही अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इसमें हनुमान सैनी, किरण शर्मा, सुनीता सैनी, चिंकी शर्मा, सिद्धि शर्मा, व आकाश शर्मा सहित छह जने गंभीर रूप से जख्मी हो गए व 8 -10 अन्य भी बेहोश हो गए।
जख्मी सभी को निजी वाहन से मालपुरा अस्पताल में लाया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद 8 -10 जनों का प्राथमिक उपचार के बाद घर भिजवा दिया। शेष छह जनों की स्थिति गंभीर होने के चलते इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया।


टोंक. नगरफोर्ट थाना पुलिस ने लूट व हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को दौसा के सिकराय से गिरफ्तार कर लिया। बाद में से न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। नगरफोर्टथाना प्रभारी रामपाल विश्नोईने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सिकराय जिला दौसा निवासी रमेश पुत्र रामस्वरूप कुम्हार है।
पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत उसे सिकराय से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि एक अप्रेल 2013 को अलवर निवासी कार चालक महावीर यादव की बालूंगा गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी उसकी कार को भी ले गए थे।
पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की तो पता चला किया आरोपी तुलाड़ी महेन्द्र गढ़ हरियाणा निवासी संदीप शर्मा, ककोड़ निवासी राकेश मीणा, बिडोली निवासी महावीर तथा रमेश कुम्हार ने मृतक महावीर यादव की किराए की कार से लेकर आए थे। बालूंदा गांव में शराब पीने के बाद कार चलाने को लेकर उनमें झगड़ा हो गया।

इस दौरान आरोपी ने गोली मारकर महावीर की हत्या कर दी और उसकी कार लेकर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने राकेश, महावीर तथा संदीप को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन रमेश कुम्हार फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो