अवैध निर्माण कार्य रुकवाने गए नगरपालिका कर्मचारियों पर हमला, नाराज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

अवैध निर्माण कार्य रुकवाने गए नगरपालिका कर्मचारियों पर हमला, नाराज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
निवाई राजकीय अस्पताल में भर्ती घायल सफाईकर्मी।

| Updated: 04 Aug 2018, 01:30:40 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

निवाई. दामोदर गोशाला के सामने बिना स्वीकृति हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाने गए पालिकाकर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इससे दो कर्मचारी घायल हो गए।

निवाई. दामोदर गोशाला के सामने बिना स्वीकृति हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाने गए पालिकाकर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इससे दो कर्मचारी घायल हो गए। घायल सफाईकर्मी कनकचंद ने बताया कि सुबह नगरपालिका से फोन आया कि दामोदर गोशाला के सामने स्थित बैरवा धर्मशाला के पास कुछ लोग बिना स्वीकृति के निर्माण कर रहे हैं।

 

इस पर वह सफाई कर्मचारी सत्यनारायण के साथ मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य रुकवाने लगे तो वहां शब्बीर व उसके पुत्र इशाक एवं एसान ने उन पर हमला कर दिया। कनक चंद के सिर पर चोट लगी तथा सत्यनारायण भी घायल हो गया। दोनों को पुलिस ने राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया। सफाई कर्मचारियों को घायल होने की सूचना मिलने पर नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमारी शर्मा, पार्षद रतनदीप गुर्जर एवं अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी सहित कई कर्मचारी व पार्षद अस्पताल पहुंचे।

 

उधर, घटना को लेकर आक्रोशित सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका एवं बस स्टैण्ड पर प्रदर्शन किया तथा धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमारी शर्मा ने आरोपियों को गिरफ्तार कराने का आश्वासन दिया। कर्मचारियों ने धरना समाप्त किया। इस मामले को लेकर अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी ने शब्बीर अहमद व उसके पुत्र इशाक एवं ऐसान के खिलाफ राजकार्य में बाधा एवं मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

निवाई ञ्च पत्रिका. चनानी एवं वनस्थली-निवाई रेलवे स्टेशन के बीच बहकवा रेलवे फाटक के पास एक मानसिक रोगी ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने बताया कि सीताराम पुत्र सत्यनारायण शर्मा अलियाबाद मानसिक रूप से पीडि़त था, जिसने जयपुर से सवाईमाधोपुर जा रही मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक का सामुदायिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned