कटिंग करवा रहे युवक पर लाठियों से जानलेवा हमला कर किया घायल

कटिंग करवा रहे युवक पर लाठियों से जानलेवा हमला कर किया घायल

 

By: pawan sharma

Published: 11 Jan 2021, 09:12 PM IST

निवाई. शहर के बीचोंबीच स्थित एक शापिंग मॉल में हेयर ड्रेसर की दुकान पर कटिंग करवाते समय एक युवक से कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया, जिससे मॉल में अफ रा-तफ री मच गई। जानकारी अनुसार राधेश्याम पुत्र मेवाराम गुर्जर निवासी श्रीरामपुरा उर्फ नयागांव अपने बाल कटवा रहा था।

इसी दौरान फिल्मी अंदाज में सात-आठ युवक मुंह पर रूमाल बंधाकर मॉल में घुस गए। तथा बाल कटवा रहे युवक को जबरन कुर्सी से उठाकर वहीं सरियों व लाठियां से मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। युवक सरियों व लाठियां के वार से खून में लथपथ हो गया। आसपास के दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक बृजेन्द्रसिंह भाटी व थानाधिकारी अजय मीणा सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच गया और सीसीटीवी फ ुटेज देखे। गंभीर घायल को लेकर राजकीय अस्पताल पहुंचे। जहां उसकी हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार जयपुर रेफ र कर दिया।

शव परिजनों को सौंपा

दूनी. दूनी थाना क्षेत्र के पोल्याड़ा गांव स्थित जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे सोमवार सुबह मिले वृद्ध के शव का पुलिस ने दूनी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप मर्ग दर्ज कर लिया। थाना एएसआई भवानीशंकर जाट ने बताया कि मृतक वृद्ध पोल्याड़ा निवासी अब्दुल करीम (83) पुत्र नूर मोहम्मद है।

उन्होंने बताया कि मृतक कई सालों से पोल्याड़ा में किराए के मकान में रह इंजन की मरम्मत का कार्य करता था। सोमवार सुबह सडक़ किनारे शौच को गया तो वहीं इसकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र कोटा निवासी अख्तर हुसैन मौत के कारणों की जांच को लेकर थाने में मर्ग दर्ज करवाया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned