पेट्रोल नही देने पर सेल्समैन पर चाकू से हमले का प्रयास

निवाई उपखंड क्षेत्र के बोरखंडी खुर्द स्थित पेट्रोल पंप पर कोविड गाइडलाइन की पालना में पेट्रोल नहीं डालने पर रविवार शाम को बाइक सवार युवकों ने पंप कर्मी पर चाकू से हमले का प्रयास किया।

By: pawan sharma

Published: 21 Jun 2021, 06:33 PM IST

पीपलू. निवाई. उपखंड क्षेत्र के बोरखंडी खुर्द स्थित पेट्रोल पंप पर कोविड गाइडलाइन की पालना में पेट्रोल नहीं डालने पर रविवार शाम को बाइक सवार युवकों ने पंप कर्मी पर चाकू से हमले का प्रयास किया। पेट्रोल पंप के कार्मिक रामलाल बैरवा ने बताया कि रविवार को 5 बजे बाद आधा दर्जन युवक दो बाइकों पर सवार होकर पेट्रोल लेने आए, जिन्हें कोविड गाइडलाइन की पालना में पेट्रोल डालने से मना कर दिया तो वह अभद्रता करने लगे।

साथ ही चाकू निकाल कर वार करने लगे। हालांकि युवक वार करने में असफल रहे तथा पंप कर्मियों के आने से वहां से भाग छूटें। इस दौरान ग्रामीणों ने एक जने को पकड़ लिया, जिसे बरौनी थाना पुलिस के हवाले कर दिया था। इस मामले में सोमवार सुबह बरौनी थाने के एएसआई अखेराम ने पेट्रोल पपं पर पहुंचकर मौका मुआयना किया हैं। साथ ही पंप कार्मिकों के घटना को लेकर बयान लिए हैं तथा मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी हैं।


सरकारी कार्यालय में की तोड़-फोड़
मालपुरा .उपखण्ड मुख्यालय पर कृषि उपज मण्डी रोड पर तहसीलदार आवास के पीछे स्थित उप पंजीयन कार्यालय की सरकारी सम्पति को रविवार की रात्रि को अज्ञात लोगों ने कांच की खिड़कियों पर पत्थर फेक कर कांच तोडकर कर नुकसान पहुंचाया।

जानकारी अनुसार उप पंजीयक कार्यालय के लगे कांच को समाजकंटकों ने रात्रि को तोड़-फोड़ कर नुकसान पहुंचाया। इसकी जानकारी सोमवार को कार्यालय पहुंचे रामअवतार सैनी व मुकेश गुर्जर को लगी, जिस पर मामले से अधिकारियों को अवगत कराया। वहीं इस मामले में तहसीलदार ओमप्रकाश जैन की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned