scriptचोरों ने किया तीन क्विंटल वजनी दानपात्र को तोडने का प्रयास | Attempted theft in Balaji temple | Patrika News

चोरों ने किया तीन क्विंटल वजनी दानपात्र को तोडने का प्रयास

locationटोंकPublished: Oct 20, 2021 07:21:53 am

Submitted by:

pawan sharma

थानांतर्गत छाण मार्ग स्थित खरेड़ा में देर रात चोरों ने बालाजी मंदिर में दानपात्र तोडकऱ चोरी करने का प्रयास किया।

चोरों ने किया तीन क्विंटल वजनी दानपात्र को तोडने का प्रयास

चोरों ने किया तीन क्विंटल वजनी दानपात्र को तोडने का प्रयास

टोडारायसिंह. थानांतर्गत छाण मार्ग स्थित खरेड़ा में सोमवार देर रात चोरों ने बालाजी मंदिर में दानपात्र तोडकऱ चोरी करने का प्रयास किया। ग्रामीण विमल पारीक ने बताया कि देर रात छाण मार्ग पर पानी की टंकी के पास स्थित बड़े बालाजी मंदिर में रखा तीन क्विंटल वजनी दानपात्र को चोरों ने तोडऩे का प्रयास किया।

दानपात्र भारी होने से चोर उसे उठा नहीं सके, लेकिन परिसर से घसीट कर नीचे गिरा दिया तथा तोडऩे का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच मंदिर के नजदीक सो रहे लक्ष्मणसिंह राजावत व नाथू लाल खटीक को आवाजें सुनाई दी। उन्होंने ग्रामीणों को सूचना दी। इधर, जाग होने पर चोर मौके से फरार हो गए। सूचना पर खरेड़ा चौकी से पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंच यथा स्थिति का जायजा लिया। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिनो पूर्व भी चोर खरेड़ा स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र से बैट्रियां चोरी कर ले गए थे।
बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार

लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के गांवों में हुई चोरी की वारदातों पर अकुंश लगाने पर हरकत में आई थाना पुलिस ने बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को दबोच गिरफ्तार किया। पुलिस चोरी बाइकों को बरामद करने व अन्य वारदातों को खुलासा करने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है।
आरोपी नशे का आदि होने से वारदातों को अंजाम दे रहा था। थाना प्रभारी प्रभुसिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी किशन लाल जाट निवासी हिण्डोला है। आरोपी को हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर क्षेत्र के संवारिया गांव व नयागांव जाटान गांव से बाइक चुराने की वारदात स्वीकार कर लिया। दोनों बाइक मालिकों ने थाने पर चोरी का मामला दर्ज करवाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो