script

विधायक प्रशांत बैरवा ने की घोषणा, निवाई में बनेगा ऑडिटोरियम

locationटोंकPublished: Oct 27, 2021 07:47:17 am

Submitted by:

pawan sharma

विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि राज्य सरकार खेल व खिलाडिय़ों के प्रति बहुत ही संवेदनशील है और गहलोत सरकार प्रदेश के खिलाडिय़ों के लिए विभिन्न प्रकार की सुविधाएं मुहैया करवा रही है। विधायक ने विद्यालय में ऑडिटोरियम तथा दो कक्षा-कक्ष बनाने की घोषणा की।

विधायक प्रशांत बैरवा ने की घोषणा, निवाई में बनेगा ऑडिटोरियम

विधायक प्रशांत बैरवा ने की घोषणा, निवाई में बनेगा ऑडिटोरियम

निवाई. 65 वीं जिला स्तरीय माध्यमिक विद्यालय एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय कबड्डी क्रीडा प्रतियोगिता का मंगलवार को विधायक प्रशांत बैरवा ने ध्वजारोहण कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि राज्य सरकार खेल व खिलाडिय़ों के प्रति बहुत ही संवेदनशील है और गहलोत सरकार प्रदेश के खिलाडिय़ों के लिए विभिन्न प्रकार की सुविधाएं मुहैया करवा रही है। विधायक ने विद्यालय में ऑडिटोरियम तथा दो कक्षा-कक्ष बनाने की घोषणा की।

इस दौरान पार्क में भामाशाह सत्यनारायण मंगल द्वारा अपने माता-पिता की स्मृति में बनाए गए गांधी स्मारक का लोकार्पण भी किया। प्रतियोगिता संयोजक देवेंद्रपाल सिंह ने बताया कि राउमावि में जिला स्तरीय 19 वर्षीय छात्र कबड्डी प्रतियोगिता ध्वजारोहण के साथ शुरू हुई और उद्घाटन मैच राउमावि पारली तथा राविमाउमावि देवली के बीच खेला गया, जिसमें पारली विजेता रही। प्रतियोगिता में जिले से 41 टीमों के 447 खिलड़ी भाग ले रहे है।
विशिष्ट अतिथि के रूप में ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, शहर अध्यक्ष महावीर प्रसाद पराणा, नगरपालिका की प्रतिपक्ष नेता डोली चौधरी, रमेशचंद्र अग्रवाल, राजेश, रामावतार सैनी, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मीना बसन सहित विद्यालय का स्टाफ मौजूद था। इसी प्रकार विधायक के मंगलवार को गांव सेदरिया खुर्द में आयोजित जिला स्तरीय खो-खो क्रीडा प्रतियोगिता का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर विधायक राजकीय विद्यालय की चारदीवारी तथा चार कक्षा कक्षों की मरम्मत करवाने की घोषणा की। विधायक ने राबाप्रावि सेदरिया खुर्द के लिए नए भवन बनवाने की घोषणा भी की। विधायक बैरवा ने ग्रामीणों की मांग पर सेदरिया खुर्द से गांव मूंडिया हाईवे तक तथा सेदरिया खुर्द से गांव बिचपड़ी तक डामर रोड बनाने की घोषणा की, जिस पर ग्रामीणों ने विधायक का स्वागत किया।

ट्रेंडिंग वीडियो