scriptvideo: पहले चोरी की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस की सख्ती हुई तो वापस लगा गए दरवाजों के किवाड, दो आरोपितों को भी किया पुलिस ने गिरफ्तार | Back door locked keys | Patrika News

video: पहले चोरी की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस की सख्ती हुई तो वापस लगा गए दरवाजों के किवाड, दो आरोपितों को भी किया पुलिस ने गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Sep 06, 2018 08:14:05 am

Submitted by:

pawan sharma

किसान सेवा केन्द्र व सह विलेज नॉलेज सेन्टर के तीन कमरों व चार शौचालयों पर लगे हजारों रुपए कीमत के आधा दर्जन से अधिक दरवाजों के किवाड़ व कोटा स्टोन पत्थर की फर्शी चोरी हो गए थे।
 

Back door locked keys

पुलिस की सख्ती के चलते आरोपी कुछ दिनों पहले रातों-रात किवाड़ भवन के दरवाजे पर लगा गए।

राजमहल. कस्बे में एक पखवाड़े पूर्व किसान सेवा केन्द्र व सह विलेज नॉलेज सेन्टर भवन के किवाड़ आदि चोरी के मामले में पुलिस की ओर से जाति विशेष के लोगों पर दबाव बनाया गया। पुलिस की सख्ती के चलते आरोपी कुछ दिनों पहले रातों-रात किवाड़ भवन के दरवाजे पर लगा गए।
इसके बाद पुलिस ने लगातार संदिग्ध लोगों पर निगाह रखने के बाद बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद करने में सफलता हासिल कर ली। उल्लेखनीय है कि किसान सेवा केन्द्र व सह विलेज नॉलेज सेन्टर के तीन कमरों व चार शौचालयों पर लगे हजारों रुपए कीमत के आधा दर्जन से अधिक दरवाजों के किवाड़ व कोटा स्टोन पत्थर की फर्शी चोरी हो गए थे।
पोल्याड़ा पुलिस चौकी के हैडकांस्टेबल राजेन्द्र सिंह ने बताया कि चोरी की वारदात को लेकर सहायक कृषि अधिकारी देवली रेखा मीणा ने दूनी थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया था। पोल्याड़ा पुलिस चौकी व दूनी थाने के पुलिसकर्मियों ने मामला दर्ज होने के बाद से कड़ी-से-कड़ी जोडकऱ चोरों की तलाश में जुट गई।
ऐसे मिली सफलता
गत तीन वर्षो में राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, पंचायत भवन, वन विभाग नाका, आंगनबाड़ी केन्द्र, राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरी की वारदातें हुई

।वहीं कस्बे की रैगर समाज धर्मशाला से मोटर पम्प सेट, टीन शेड एंगले व पाइप चोरी हो गए थे। इससे परेशान पुलिस नेे कस्बे की जाति विशेष के मुखियाओं पर शिकंजा कसना तेज किया। पुलिस की सख्ती से परेशान चोरों ने कुछ ही दिनों बाद रात को भवन के किवाड़ वापस लगा दिए।
भवन पर किवाड़ वापस लगने की सूचना पर पुलिस फिर शांत रही और चोर सहित माल बरामद की निगरानी में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने चोरी के आरोपी राजमहल निवासी साबिया कंजर व राजू लाल कंजर को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो