script

बजरी खनन पर बरोनी पुलिस ने की कार्रवाई, बजरी से भरी 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

locationटोंकPublished: Apr 10, 2021 05:08:42 pm

Submitted by:

pawan sharma

बरोनी पुलिस ने अवैध बजरी माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए कच्चे रास्ते से थानाधिकारी कैलाश विश्नोई के नेतृत्व में एसआईटी टीम के साथ अवैध बजरी से भरे 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए हैं।

बजरी खनन पर बरोनी पुलिस ने की कार्रवाई, बजरी से भरी 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

बजरी खनन पर बरोनी पुलिस ने की कार्रवाई, बजरी से भरी 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

निवाई. बरोनी पुलिस ने अवैध बजरी माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए कच्चे रास्ते से थानाधिकारी कैलाश विश्नोई के नेतृत्व में एसआईटी टीम के साथ अवैध बजरी से भरे 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए हैं। थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि शनिवार अलसुबह खंडवा-नला होकर निवाई आने वाले कच्चे रास्ते से अवैध बजरी भरकर आ रहे 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोका।
पुलिस व एसआईटी टीम को देखकर सभी चालक ट्रैक्टर को छोडकऱ फरार हो गए। ट्रैक्टर-ट्रॉली में अवैध बजरी भरी होने पर सभी को जब्त थाने लाकर खड़ा करवा दिया। विश्नोई ने बताया कि फरार चालकों में से कुछ को पहले भी अवैध बजरी खनन व परिवहन के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। यह आदतन अपराधी है इसलिए इनके विरुद्ध बार-बार अपराध करने व अवैध बजरी खनन व परिवहन का मुकदमा दर्ज चालकों की तलाश की जा रही है।
प्रोडक्शन वांरट पर एक गिरफ्तारसदर थानान्तर्गत के गांव सूरिया में शनिवार दोपहर को सदर पुलिस ने अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर जब्त किया है। सदर थानाधिकारी बन्नाराम मीणा ने बताया कि शनिवार की दोपहर गांव सूरिया में अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोका और पुलिस ने चालक मोरपाल पुत्र प्रहलाद गुर्जर निवासी खान्या की ढाणी जुगलपुरा को गिरफ्तार कर लिया।
ट्रैक्टर में अवैध बजरी भरी होने पर ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त थाने लाकर खडा करवा दिया। अवैध बजरी खनन व परिवहन के मामले में मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार चालक को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि पुराने अवैध बजरी खनन व परिवहन के मामले में जिला कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर धर्मराज पुत्र कजोड़ मीणा निवासी नयागांव भरनी टोंक को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो