टोंक में आइपीएल मैच पर  7 लाख रुपए का सट्टा पकड़ा

कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम नौशे मियां के पुल स्थित कुम्हारों की चौकी मार्ग के एक मकान पर छापा मारकर आइपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो जनों को गिरफ्तार किया है। वहीं करीब 7 लाख रुपए के सट्टे का हिसाब भी बरामद किया है।

By: pawan sharma

Published: 17 Apr 2021, 06:00 PM IST

टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम नौशे मियां के पुल स्थित कुम्हारों की चौकी मार्ग के एक मकान पर छापा मारकर आइपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 94 हजार रुपए जब्त किए हैं। वहीं करीब 7 लाख रुपए के सट्टे का हिसाब भी बरामद किया है। कोतवाली थाना प्रभारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि रात को पुलिस गश्त कर रही थी।

इस दौरान सूचना मिली कि नौशे मियां के पुल के पास कुम्हारों की चौकी जाने वाले मार्ग पर राजेंद्र गोयल के मकान में आइपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने टीम के साथ छापामार मारा और मकान में आइपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पवन गोयल और शंकर गोयल है।

पुलिस ने दोनों के कब्जे से 94 हजार रुपए नकद, 4 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप सहित करीब 7 लाख रुपए की पर्चियां भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पवन गोयल और शंकर गोयल हैदराबाद व चेन्नई के बीच चल रहे मैच पर सट लगा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

चोरी के आरोपियों को जेल भेजा

लाम्बाहरिसिंह. कस्बे में गत पन्द्रह मार्च को पुलिस थाने से सट कर बने रामदेव मंदिर से दान पात्र चुराने के मामले में पुलिस रिमाण्ड चल चल रहे आरोपियों की रिमाण्ड अवधि खत्म होने पर पुलिस ने मालपुरा एसीजेएम न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए है। पुलिस ने मौका तस्दीक कर आरोपियों की निशानदेही पर करीब साठ किलो वजनी लोहे से बना दान पात्र व वारदात में उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल जब्त कर लिया है।

थाना प्रभारी प्रभु सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अजमेर जिले के बोराडा थानान्तर्गत पाण्डरवाडा गांव समीप मोग्या डेरा निवासी किशना बावरी व देवा बावरी है।आरोपियों ने दानपात्र को तोड़ उसमें मिले करीब दो हजार रुपए निकाल शराब पीने व मौज मस्ती में खर्च करना बताया है। आरोपियों ने अजमेर जिले के बोराडा थानान्तर्गत पाण्डरवाडा गांव में स्थित मंदिर में रखे दानपात्र को तोड़ नकदी चुराना कबूला है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned