दादा गुरुदेव की बड़ी पूजा पर दादाबाड़ी मालपुरा में आयोजित भजन सध्या में देर रात तक जमे रहे श्रद्धालु

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pawan sharma

Updated: 30 Dec 2018, 03:56 PM IST

मालपुरा. श्रीजैन श्वेताम्बर दादाबाड़ी में शुक्रवार रात को मुम्बई व दिल्ली से आए श्रद्धालुओं की ओर से भजन संध्या का आयोजन किया गया। दोपहर में साध्वी सम्यक दर्शनाश्रीजी के सान्निध्य में दादा गुरुदेव की बड़ी पूजा का आयोजन किया गया। भजन संध्या की शुरुआत श्रीपाल खचांजी परिवार की ओर से किया गया।

 

अनु फोफलिया ने दादा गुरुदेव के इकत्तीसा से भजन संध्या की शुरुआत करते हुए हर जन्म में दादा तेरा साथ मिले, इतना दिया दादा गुरुदेव ने जितनी मेरी औकात नहीं थी, छाए काली घटाएं तो क्या, इनकी छतरी के नीचे है हम, भक्ति की है रात बाबा आज थानै आणो है, सेवामें थारी आज बिछ जानो है, तेरे चलाए से चले नैया गरीब की, आओ गुरुजी हर काम छोड़ के बैठे दिल का दरवाजा खोल के, दिवाना तेरा आया दादा तेरी नगरी में सहित कई भजनों की प्रस्तुतियां दी।

 

अनिल श्रीमाल ने दादा गुरुदेव तेरे चरणों में मेरा जीवन बीता जाए, दादा के दर पर कमाल हो गया जो भी आया मालामाल हो गया प्रस्तुत कर श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर दिया। श्रीजैन श्वेताम्बर खतरगच्छ संघ के राजेन्द्र कुमार व शिखरचन्द जैन ने आयोजक परिवार के सभी सदस्यों का स्वागत किया। दोपहर में दादा गुरुदेव की बड़ी पूजा का आयोजन किया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned