scriptसस्ती कार दिलाने के नाम बीकानेर के युवक से हुई ठगी, आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज | Bikaner youth cheated in the name of getting cheap car | Patrika News

सस्ती कार दिलाने के नाम बीकानेर के युवक से हुई ठगी, आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

locationटोंकPublished: Aug 20, 2019 02:02:02 pm

Submitted by:

pawan sharma

Cheating incident: दूनी थाना क्षेत्र के पोल्याडा में सस्ती कार दिलाने के बहाने ठगी करने के आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हुआ है।

bikaner-youth-cheated-in-the-name-of-getting-cheap-car

सस्ती कार दिलाने के नाम बीकानेर के युवक से हुई ठगी, आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

दूनी. दूनी थाना क्षेत्र के पोल्याडा में सस्ती कार दिलाने के बहाने ठगी करने के आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को थाने में मामला दर्ज हुआ है। थाने के सहायक उपनिरीक्षक बालकिशन शर्मा ने बताया कि आरोपित पोल्याडा निवासी जगदीश, अमन सहित आधा दर्जन हैं।
read more: बनास ने बंद किया रास्ता! बह रही है पूरे वेग से, नदी की रपट आया 4 फीट पानी, कई खेत हुए लबालब

उन्होंने बताया कि सावलराम पुत्र पन्ना लाल जाट निवासी बम्बूल थानां जामसर जिला बीकानेर ने मामला दर्ज करवाया की वह एक माह पूर्व रामदेवरा गया था। वहां उसे दो जने मिले और उन्होंने अपने आपको रेलवे का ठेकेदार बता सस्ती कार बेचने की बात कही। आरोपियों ने अपना विजिटिंग कार्ड दे देकर पोल्याडा आने को कहा।
read more:बड़ी खबर: राजस्थान में किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त मिलेगी बिजली, विद्युत निगम को बेचने पर मिलेगा पैसा

इसके बाद वह अपने चालक बीकानेर निवासी सुरेंद्र प्रजापत के साथ 04 अगस्त को पोल्याडा पहुंचा, जहां आरोपियों ने उन्हें कार दिखाई और 3 लाख 50 में सौदा तय कर चले गए। इसके बाद दोनों 11 अगस्त को वापस आए और 1 लाख 50 हजार दे कर कार देने को कहा। इस पर आरोपियों ने पुलिस आने का शोर मचा दिया तो पीडि़त भय के मारे वहां से भाग आए। इसके बाद पीडि़त दूनी थाने पर आए और आरोपियों के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज करवाया।
तीस का चालान कर तीन वाहनों को जब्त किया
दूनी. सरोली-दूनी मार्ग पर थानाप्रभारी नरेश कंवर के निर्देशन में नाकाबंदी लगा वाहनों के चालान किए। अचानक चालान की कार्रवाई से मार्ग पर चलने वाले दुपहियां एवं चौपहियां वाहन चालकों में हडक़म्प मच गया और गलियों से अपने वाहन निकालते रहे।
इस दौरान पुलिस ने करीब दो दर्जन से अधिक वाहनों का चालान कर तीन वाहनों को जब्त किया। थानाप्रभारी ने थाने के बाहर खड़ी रहकर कार, जीप, ट्रैक्टर, पिकअप, बाइक सहित करीब तीस वाहनों का चालान कर कागजात के अभाव में तीन बाइकों को जब्त किया गया। इस मौके पर कांस्टेबल गिरिराज गुर्जर, यशराज जाट, रणजीत सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो