ट्रैक्टर-बाइक की भिंडन्त में बाइक चालक की मौक पर ही हुई मौत

ट्रैक्टर-बाइक की भिंडन्त में बाईक चालक की मौंक पर ही हुई मौत

 

By: pawan sharma

Updated: 20 Sep 2020, 09:14 AM IST

पलाई. पलाई ग्राम पंचायत के कचरावता समरावता ग्राम के पास एनएच148 डी पर ट्रैक्टर बाइक की जबरदस्त भिंडन्त में मौके पर ही बाइक सवार सत्यनारायण उम्र 26 निवासी देई की मौत हो गई । वहीं कन्हैया लाल निवासी देई घायल हो गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। एनएच 148 डी के पास में रहने वाले ग्रामीणों एवं राहगीरों ने इसकी सूचना नैनवां थाने को दी।

सूचना पर नैनवां थाना एसआई मोहन सिंह मय जाप्ते के घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दुर्घटना में घायल को एम्बुलेंस की सहायता से नैनवां चिकित्सालय में ले जाया गया तथा शव को अपने कब्जे में लेकर नैनवां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पर मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। दुर्घटना की पुलिस द्वारा जांच जारी है।


सडक़ दुर्घटना में एक की मौत

निवाई. जयपुर-कोटा सडक़ मार्ग पर स्थित वैष्णोदेवी मंदिर के समीप शुक्रवार रात को ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल में भिड़ंत होने पर बाइस सवार 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि सत्यनारायण (60)पुत्र श्रीनारायण शर्मा निवासी रोडवेज डिपो टोंक जयपुर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर टोंक जा रहा था।

इसी दौरान वैष्णोदेवी मंदिर के समीप मोटरसाइकिल से आगे चल रहे ट्रैक्टर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे उसकी मोटरसाइकिल पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस से मौके पर पहुंची और सहादत अस्पताल टोंक लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned