scriptbike driver dies in container collision | कंटेनर की टक्कर से बाईक सवार बेटे की मौत, मां घायल | Patrika News

कंटेनर की टक्कर से बाईक सवार बेटे की मौत, मां घायल

कंटेनर से बाइक की टक्कर में मां-बेटा गंभीर घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस दोनों को वाहन से दूनी अस्पताल लेकर आई। जहां चिकित्सक ने बेटे को मृत घोषित कर दिया।

 

टोंक

Published: May 04, 2022 09:40:16 am

दूनी. थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित धांधोली मोड़ के पास मंगलवार को आगे चल रहे कंटेनर से बाइक की टक्कर में मां-बेटा गंभीर घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस दोनों को वाहन से दूनी अस्पताल लेकर आई। जहां चिकित्सक ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। जबकी गंभीर घायल मां को एम्बुलेंस से टोंक रेफर कर दिया। बाद में पुलिस ने मृत युवक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान अस्पताल परिसर में समाज सहित दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
कंटेनर की टक्कर से बाईक सवार बेटे की मौत, मां घायल
कंटेनर की टक्कर से बाईक सवार बेटे की मौत, मां घायल
थानाप्रभारी रमेशचंद मीणा ने बताया कि मृतक युवक बनेडिय़ा चारणान थाना टोड़ारायङ्क्षसह निवासी परमेश उर्फ बिट्टू (25) पुत्र रामअवतार शर्मा है। घायल महिला ओमलता (45) पत्नी रामअवतार शर्मा है। उन्होंने बताया कि सावर जिला अजमेर में परिवार में आयोजित विवाह समारोह के बाद परमेश बाइक पर अपनी मां ओमलता को लेकर बनेडिय़ा चारणान आ रहा था।
इसी दौरान धांधोली मोड़ स्थित बजरी नाका ऑफिस के पास आगे चल रहे कंटेनर के चालक की लापरवाही से उनकी बाइक कंटेनर के पीछे हिस्से में जा घुसी। दुर्घटना के बाद मां-बेटा गंभीर घायल होकर सडक़ पर गिर गए। दुर्घटना के बाद भंवरलाल रोझ, राकेश तिवाड़ी सहित समाज के लोग अस्पताल पहुंचे और घायल महिला की मदद कर टोंक रेफर करा शव का पोस्टमार्टम कराया।

पोस्टमार्टम कर शव सौंपा
देवली. शहर की पटेलनगर आवासीय कॉलोनी में किराएदार मजदूर के घायल अवस्था में पड़ा होने की सूचना पर सोमवार रात पुलिस ने उसे राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में मृतक के भाई ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। थाने के सहायक उप निरीक्षक आशा राम मीणा ने बताया कि मृतक 35 वर्षीय ङ्क्षरकू पुत्र रामजीलाल बैरवा निवासी बूंदी हाल किराएदार पटेलनगर है। जो सोमवार रात को पटेलनगर आवास के बाहर चबूतरे पर घायल अवस्था में पड़ा था।
जिस पर मकान वालों ने पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस ने मौके पर जाकर युवक को एम्बुलेंस से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मृतक के भाई अमन ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.