script

video: टक्कर इतनी जबरदस्त कि बाइक के उड़ गए परखच्चे तो चालक का पैर कट कर हुआ अलग

locationटोंकPublished: Apr 20, 2019 08:41:03 am

Submitted by:

pawan sharma

घायल बाइक चालक को बेहोशी हालत में मालपुरा ले जाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे टूटे पैर के साथ ही जयपुर रैफर किया गया।

bike-driver-s-legs-cut-in-road-accident

video: टक्कर इतनी जबरदस्त कि बाइक के उड़ गए परखच्चे तो चालक का पैर कट कर हुआ अलग

टोडारायसिंह. थानांतर्गत मोर से पन्द्राहेड़ा के रास्ते पर गुरुवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सडक़ दुर्घटना में बाइक चालक का पैर कटकर अलग हो गया। बेहोशी हालत में उसे मालपुरा चिकित्सालय लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया सडक़ दुर्घटना में घायल मोर निवासी अक्षय कुमार पुत्र ओमप्रकाश नामा है। गुरुवार देर शाम अक्षय नामा बाइक से पन्द्राहेड़ा से अपने गांव मोर आ रहा था।

इसी बीच तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन की टक्कर से वह गंभीर घायल हो गया। वाहन की टक्कर इतनी जबरदस्त थी, बाइक के परखच्चे उड़ गए तथा अक्षय का दाहिना पैर कटकर शरीर से अलग हो गया।
सूचना पर मांदोलाई से 108 एम्बुलैंस मौके पर पहुंची। जहां घायल को उठाने के दौरान पैर अलग होने के बारे में पता चला। ढूंढने पर करीब 25 फीट दूर घुटने तक टूटा हुआ पैर मिला, जिसे एम्बुलेंस में रख कर घायल बाइक चालक को बेहोशी हालत में मालपुरा ले जाया गया।
जहां हालत गंभीर होने पर उसे टूटे पैर के साथ ही जयपुर रैफर किया गया। घायल के साथ गए मोर चौकी प्रभारी शंकर लाल ने बताया कि टूटे पैर को चिकित्सक जोडऩे का प्रयास कर रहे है। इधर, पुलिस प्रथम दृष्टया सडक़ दुर्घटना की संभावना जताते हुए अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

तेज गति से दौड़ाते है वाहन
ग्रामीणों का कहना है न्यायालय आदेश के बावजूद प्रशासन की अनदेखी के बीच बजरी का अवैध खनन व परिवहन हो रहा है।

स्थिति यह है कि रात को ट्रैलर, डम्पर व ट्रैक्टर चालक तेज गति से टोडा-मालपुरा के अलावा बनास तन चूली व बरवास क्षेत्र से बजरी खनन व परिवहन के लिए मोर से पन्द्राहेड़ा-बावड़ी मार्ग से चोरी-छीपे परिवहन करते है। प्रशासन के भय से वाहन चालक उक्त मार्गो पर तेज गति से वाहन चलाते है।

ट्रेंडिंग वीडियो