scriptवाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत | Bike-ridden youth dies due to vehicle collision | Patrika News

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत

locationटोंकPublished: Oct 23, 2019 03:14:21 pm

Submitted by:

pawan sharma

  Bike rider dies due to collision: तेज रफ्तार किसी वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत

वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत

मालपुरा. केकडी मार्ग पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार किसी वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। जिसे पुलिस ने एम्बुलेंसकर्मियों की सहायता से सामुदायिक स्वाथ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया।
रविवार सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्दकर दिया। थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि मृतक शिक्षक अर्जुन सिंह चीता (25) पुत्र रामगोपाल मीणा निवासी चांदसेन ढाढा है। वह शनिवार देर रात भीलवाडा से चांदसेन अपने गांव बाइक से आ रहा था।
इसी दौरान केकडी-मालपुरा मार्ग पर बीसलपुर ग्रामीण पेयजल योजना के पम्प हाऊस के सामने किसी वाहन ने कुचल दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए मृतक की शिनाख्त की। परिजनों को मामले की जानकारी देकर शव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।
कपड़े सुखाती महिला आई करंट की चपेट में
दूनी. तहसील क्षेत्र के टोकरावास गांव में कपड़े सुखाते समय आए करंट से महिला झुलस गई। परिजनों ने एम्बुलेंस 108 की मदद से महिला को गंभीर हालत में टोंक सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। एम्बुलेंस कार्मिक ने बताया कि करंट से झुलसी महिला टोकरावास निवासी नैराजी (27) पत्नी सुरेश मीणा है।
पूर्व सरपंच रामदेव मीणा ने बताया कि नैराजी सुबह कपड़े धोकर आंगन में बंधे तार पर कपड़े सुखा रही थी, इसी दौरान बंधा तार बिजली की लाइन के कटे तार से छु गया ओर उसमें करंट दौड़ गया।
कृषि कार्य कर रहे पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला
मालपुरा. उपखण्ड के घाटी ग्राम में खेत पर कार्य करने के दौरान कुछ लोगों द्वारा पिता-पुत्र पर लाठियों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया, जिन्हें उपचार के लिए मालपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया। पीडि़त पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया।

पीडि़त रतन लाल सैन निवासी घाटी ने बताया कि खेत पर वह अपने पुत्र शंकर के साथ कृषि कार्य कर रहा था कि इसी दौरान गांव के ही कैलाश, मदनलाल, रामकरण, भागचंद, सुनिल व अन्य ने आकर खेत पर कब्जा करने की कोशिश करते हुए लाठियों से मारपीट शुरु कर दी, जिसमें दोनों ही गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो