script

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की हुई मौत

locationटोंकPublished: Mar 24, 2019 05:15:19 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

bike-rider-dies-in-road-accident-1

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की हुई मौत

बनेठा. थाना क्षेत्र के ककोड़ गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 116 पर शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। बनेठा थाना प्रभारी दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि उनियारा थाना क्षेत्र के बाजोलिया गांव निवासी गोविन्द शर्मा (20) पुत्र रामप्रसाद शर्मा आवश्यक कार्य से बाइक से ककोड़ गया था।
इस दौरान ककोड़ में अमन पैट्रोल पम्प के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर ककोड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।
मृतक के पास मिले दस्तावेजों में परिजनों को सूचना दी। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द किया।मृतक राजकीय महाविद्यालय उनियारा में प्रथम वर्ष में अध्ययनरत था।

अवैध वसूली का आरोपी गिरफ्तार
निवाई. फर्जी पुलिसकर्मी बनकर बजरी के ट्रक एवं ट्रैक्टर चालकों से वसूली करने के आरोप में स्थानीय पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी बी एल मीणा ने बताया कि पीपलू एवं निवाई क्षेत्र में फर्जी पुलिसकर्मी बनकर राशि वसूलने के आरोप में राजेश पुत्र हरिराम मीणा निवासी नानेर थाना पीपलू को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि 28 सितंबर 2018 को पीपलू पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बनके अवैध वसूली करने वाले ओमप्रकाश जाट निवासी मेहंदवास, पीयूष जाट निवासी नयागांव रामपुरा थाना पीपलू, शिवराज माली निवासी मेहंदवास को बाइक एवं जीप के साथ गिरफ्तार किया था।
इसी आरोप में फरार चल रहे राजेश मीणा को निवाई बस स्टैण्ड से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक अन्य आरोपी राधेश्याम चौधरी निवासी पीपलू फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो