राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

Pawan Kumar Sharma | Publish: May, 29 2019 03:16:11 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

चना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक को अस्पताल में भर्ती कराना चाहा, लेकिन तब तक युवक ने दम तोड़ दिया।

देवली. राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार रात सडक़ हादसे में 20 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची देवली पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। जहां मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।


हैडकांस्टेबल गोगसिंह ने बताया कि मृतक युवक हेमेन्द्र पुत्र महेन्द्र शर्मा निवासी कुंचलवाड़ा रोड, शिव कॉलोनी देवली है। उक्त हादसा सोमवार रात करीब साढ़े 9 से 10 बजे के बीच हुआ। बाइक सवार हेमेन्द्र टोंक की तरफ से आ रहा था। इस दरम्यान दौलता के समीप वह हादसे में सडक़ पर सिर के बल गिर गया।

 

इसमें युवक का काफी रक्त सडक़ पर बह गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक को अस्पताल में भर्ती कराना चाहा, लेकिन तब तक युवक ने दम तोड़ दिया। एएसआई रामकुमार मीना ने बताया कि हादसे की कारणों पता लगाया जा रहा है। शव का मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।फिलहाल मामला दर्ज नहीं हुआ है।

 

फंदे से झूला युवक
आवां(बंथली).आवां कस्बे में पारिवारिक कलह के चलते युवक ने सोमवार रात मकान स्थित कमरे में कपड़े का फंदा लगा लिया। सूचना के बाद मंगलवार सुबह पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार दूनी अस्पताल लेकर आए और पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

आवां पुलिस चौकी प्रभारी शम्भूसिंह राजावत ने बताया कि मृतक आवां निवासी विनोद (32) पुत्र प्रभुलाल मीना हैं। उन्होंने बताया कि मृतक विनोद की पत्नी वर्षों पहले छोड़ कर जा चुकी थी और वह हमेशा परेशान रहता था।

 

बाइक टकराई, दो घायल
उनियारा. यहां रविवार देर शाम को बाइक के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण दो जने घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार बैंक ऑफ बडौदा शाखा संूथड़ा के मैनेजर राजेश मीणा अपने साथी कमलेश चौधरी निवासी कुण्डेर के साथ बाइक से उनियारा से अलीगढ़ की ओर रविवार रात करीब 8 बजे जा रहे थे।

 

हाइवे पर गैस एजेन्सी के पास स्थित फ्लाई ओवर से गुजरने पर अचानक सामने गाय के आ जाने से उसे बचाने के चक्कर में असतुंलित होकर डिवाइडर से जा टकरा गए। चिकित्सक ने बैंक मैनेजर को उपचार देकर छुट्टी दे दी। जबकि दूसरे साथी कमलेश उनियारा में ही उपचार करवा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned