बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने किया पार्षद पति पर जानलेवा हमला

बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने किया पार्षद पति पर जानलेवा हमला

 

By: pawan sharma

Published: 26 Aug 2020, 08:00 AM IST

मालपुरा . शहर के वार्ड नंबर 4 के पार्षद पति पर सोमवार की रात अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए । जानकारी अनुसार वार्ड नंबर 4 की पार्षद नजमा बानों के पति अब्दुल लतीफ रात के समय टोडारायसिंह रोड की ओर से आरएसी चौकी की ओर घूमते हुए आ रहे थे।

इस दौरान एक गली से बाइक पर दो युवक आए, जिसम से एक युवक ने लोहे की रॉड से सिर पर चोट मारी, जिससे अब्दुल लतीफ सिर पर गंभीर चोट लगी तथा मौके पर आसपास खड़े लोगों ने आकर उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना पर पुलिस अस्पताल में पहुंची तथा मामले की जानकारी ली।

अस्पताल परिसर में तोड़-फोड़
आवां. कस्बे में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में सोमवार रात समाजकंटकोंं ने तोड़-फोड़ की। कम्पाउंडर विनोद चौधरी ने बताया कि मंगलवार तडक़े जब वो अस्पताल पहुंचे तो वहां परिसर में लगे पत्थर के पोल टूटे हुए थे।
पानी का टैंक भी क्षतिग्रस्त हालत में मिला।

पूरे परिसर में ईंटों के टुकड़े और शराब की बोतलें फैली हुई थी। अस्पताल परिसर की बिगड़ी हालत देखकर घटना की शिकायत आवां चौकी कांस्टेबल मुकेश चौधरी को की, जिसने घटनास्थल पर पहुंच कर अस्पताल परिसर का मुआयना कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल
उनियारा. थाना क्षेत्र के डींग के बालाजी के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार मौके मौत हो गई। जानकारी अनुसार उनियारा की ओर से जा रही कार ने पलाई से आ रहे बाइक को टक्कर मार दी, जिससे लालाराम (४५) पुत्र छितर लाल बैरवा को रोंदते हुए दुसरी बाइक पर आ रहे पलाई निवासी प्रभु लाल राणा पुत्र कल्याण व प्रीतम पुत्र श्योराज राणा को भी टक्कर मार दी। उनियारा पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उनियारा में भर्ती कराया। हेड कांस्टेबल जगमोहन ने बताया गोठडा निवासी लालाराम की मौत हो गई। वहीं प्रभु लाल व प्रीतम घायल हो गए।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned