scriptलूटी गई बाइक पर घूम रहे आरापी को पकड़ ग्रामीणों ने धुनाई | Bike robbers caught thrashing | Patrika News

लूटी गई बाइक पर घूम रहे आरापी को पकड़ ग्रामीणों ने धुनाई

locationटोंकPublished: Jul 29, 2021 07:02:22 am

Submitted by:

pawan sharma

घाड़ थाना क्षेत्र के सरोली मोड़ पर लूटी गई बाइक पर सवार होकर दूनी के घाड़ मार्ग पर घूम रहे आरोपी को बाइक मालिक सहित ग्रामीणों ने पकड़ लिया और धुनाई कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर दूनी थाने ले आई, जबकि बाइक को सरोली चौकी पुलिस ने अपने कब्जे में ली।

लूटी गई बाइक पर घूम रहे आरापी को पकड़ ग्रामीणों ने धुनाई

लूटी गई बाइक पर घूम रहे आरापी को पकड़ ग्रामीणों ने धुनाई

दूनी. गत दिनों घाड़ थाना क्षेत्र के सरोली मोड़ पर लूटी गई बाइक पर सवार होकर बुधवार दूनी के घाड़ मार्ग पर घूम रहे आरोपी को बाइक मालिक सहित ग्रामीणों ने पकड़ लिया और धुनाई कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर दूनी थाने ले आई, जबकि बाइक को सरोली चौकी पुलिस ने अपने कब्जे में ली।
इस दौरान मौके पर लोगोंं की भीड़ लग गई। दूनी थाना एएसआई भवानीशंकर जाट ने बताया की आरोपी करेस्या की ढाणी पंचायत देवड़ावास थाना घाड़ निवासी लोकेश (23) पुत्र भंवरलाल राव व देवड़ावास निवासी नवरतन (20) पुत्र पोलूराम भील है। उन्होंने बताया की दोनों आरोपी गत दिनों सरोली से लूटी गई बाइक पर सवार होकर घाड़ मार्ग पर घुम रहे थे। इसी दौरान मालिक ने अपनी बाइक पहचान शोर मचा पीछा करना शुरू कर दिया।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एवं आस-पास के दुकानदारों ने आरोपी को बाइक समेत पकड़ लिया और उनकी धुनाई शुरू कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों आरोपी को थाने ले जाने लगी, लेकिन भीड़ पुलिस के सामने ही आरोपी पर लात-घुसे बरसाती रही। पुलिस आरोपी को भीड़ से बचा थाने ले आई, जबकि बाइक को चौकी पुलिस सरोली मोड़ ले आई। एएसआई जाट ने बताया की आरोपी से पूछताछ कर दूनी थाना सहित आस-पास के बाइक लूट एवं चोरी के मामले खंगाल कर जांच की जा रही है।
मां-बेटी के साथ मारपीट
बनेठा. पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने उसकी मां और बहन के साथ मारपीट करने पर दो महिलाओं सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, जिस पर पुलिस ने रिश्ते में देवरानी और जेठानी को मारपीट के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी राजमल ने बताया कि मीणा की झोपडिय़ा निवासी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि उसकी मां जशोदा एवं ***** सुनीता मीणा के साथ जान से मारने की नीयत से मीणों की झोपडिया निवासी कमोद पत्नी रामभगत मीणा वगैराह ने 10 जुलाई को मारपीट की थी। मामले में दो को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो