शादी समारोह से वापस लौट रहे युवकों की संतुलन बिगडऩे से आगे चल रहे ट्रक में घुसी बाइक, एक की हुई मौत दो घायल

शादी समारोह से वापस लौट रहे युवकों की संतुलन बिगडऩे से आगे चल रहे ट्रक में घुसी बाइक, एक की हुई मौत दो घायल
बाइक चालक का संतुलन बिगडऩे से बाइक आगे चल रहे एक ट्रक में जा घुसी। इससे एक युवक की मौत हो गई एवं दो घायल हो गए।

Pawan Kumar Sharma | Updated: 24 Jun 2018, 03:17:59 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

पुलिया पर बाइक का संतुलन खराब हो जाने से बाइक आगे चल रहे ट्रक में बाइक जा घुसी।

 

निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पुलिया पर देर रात बाइक चालक का संतुलन बिगडऩे से बाइक आगे चल रहे एक ट्रक में जा घुसी। इससे एक युवक की मौत हो गई एवं दो घायल हो गए।

 

थाना प्रभारी रामजी लाल ने बताया कि टोंक में नारायण टॉकीज के पास स्थित एक गार्डन से शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से पारस (25) पुत्र गोकुल साहू, राजू (24) पुत्र राधेश्याम साहू, आशीष (22) पुत्र लक्ष्मण साहू तीनों निवासी चाकसू जा रहे थे।

 

राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पुलिस वृताधिकारी कार्यालय के सामने स्थित पुलिया पर बाइक का संतुलन खराब हो जाने से बाइक आगे चल रहे ट्रक में बाइक जा घुसी। इससे तीनों घायल हो गए।

 

पुलिस ने तीनों को स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराने पर चिकित्सकों ने पारस को मृत घोषित कर दिया एवं राजू को जयपुर रैफर कर दिया पुलिस ने पारस का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

दुर्घटना में ससुर-बहु घायल
मालपुरा. मालपुरा-केकड़ी मार्ग पर तितरिया मोड़ के निकट शुक्रवार को एक बाइक व कार की हुई भिड़न्त में बाइक पर सवार ससुर व बहु गंभीर रुप से घायल हो गए तथा बाइक पर सवार दो मासूम बालिकाएं बाल-बाल बची।

 

जानकारी अनुसार सालिलाखापुरा निवासी रामरतन खाती बहु संतोष व दो पोतियों के साथ बाइक पर अपने गांव जा रहा था कि अचानक तितरिया मोड़ के निकट पीछे से आ रही एक कार ने अनियंत्रित होकर बाइक के टक्कर मार दी, जिससे दोनों मासूम बालिकाएं दूर जाकर गिरने से बाल-बाल बच गर्ई,

 

रामरतन व संतोष के गंभीर चोटें आने पर पुलिस द्वारा उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालात होने पर दोनों को ही जयपुर रैफर किया। वही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया।

 

कहासुनी के बाद चाकू मारा
टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात दो पक्षों में कहासुनी के बाद कुछ युवकोंं ने एक जने पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना गड्डा पहाडिय़ा क्षेत्र में हुई।

 

परिजनों ने बताया कि गड्ढा पहाडिय़ा निवासी फैजान पुत्र अब्दुल हमीद दो साथियों के साथ देर शाम होटल पर खाना खाने गए थे। आरोप लगाया कि इस दौरान गड्डा पहाडिय़ा निवासी शाहरूख, नईम, फहीम व आसिफ आदि ने उन्हें रास्ते में रोक लिया।

 

इसके बाद शाहरूख ने फैजान पर चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद सभी मौके से भाग छूटे। परिजनों ने घायल को सआदत अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घायल के पर्चा बयान लिए।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned