script

शादी समारोह से वापस लौट रहे युवकों की संतुलन बिगडऩे से आगे चल रहे ट्रक में घुसी बाइक, एक की हुई मौत दो घायल

locationटोंकPublished: Jun 24, 2018 03:17:59 pm

Submitted by:

pawan sharma

पुलिया पर बाइक का संतुलन खराब हो जाने से बाइक आगे चल रहे ट्रक में बाइक जा घुसी।
 

Accident

बाइक चालक का संतुलन बिगडऩे से बाइक आगे चल रहे एक ट्रक में जा घुसी। इससे एक युवक की मौत हो गई एवं दो घायल हो गए।

निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पुलिया पर देर रात बाइक चालक का संतुलन बिगडऩे से बाइक आगे चल रहे एक ट्रक में जा घुसी। इससे एक युवक की मौत हो गई एवं दो घायल हो गए।
थाना प्रभारी रामजी लाल ने बताया कि टोंक में नारायण टॉकीज के पास स्थित एक गार्डन से शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से पारस (25) पुत्र गोकुल साहू, राजू (24) पुत्र राधेश्याम साहू, आशीष (22) पुत्र लक्ष्मण साहू तीनों निवासी चाकसू जा रहे थे।
राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पुलिस वृताधिकारी कार्यालय के सामने स्थित पुलिया पर बाइक का संतुलन खराब हो जाने से बाइक आगे चल रहे ट्रक में बाइक जा घुसी। इससे तीनों घायल हो गए।

पुलिस ने तीनों को स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराने पर चिकित्सकों ने पारस को मृत घोषित कर दिया एवं राजू को जयपुर रैफर कर दिया पुलिस ने पारस का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
दुर्घटना में ससुर-बहु घायल
मालपुरा. मालपुरा-केकड़ी मार्ग पर तितरिया मोड़ के निकट शुक्रवार को एक बाइक व कार की हुई भिड़न्त में बाइक पर सवार ससुर व बहु गंभीर रुप से घायल हो गए तथा बाइक पर सवार दो मासूम बालिकाएं बाल-बाल बची।
जानकारी अनुसार सालिलाखापुरा निवासी रामरतन खाती बहु संतोष व दो पोतियों के साथ बाइक पर अपने गांव जा रहा था कि अचानक तितरिया मोड़ के निकट पीछे से आ रही एक कार ने अनियंत्रित होकर बाइक के टक्कर मार दी, जिससे दोनों मासूम बालिकाएं दूर जाकर गिरने से बाल-बाल बच गर्ई,
रामरतन व संतोष के गंभीर चोटें आने पर पुलिस द्वारा उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालात होने पर दोनों को ही जयपुर रैफर किया। वही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया।
कहासुनी के बाद चाकू मारा
टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात दो पक्षों में कहासुनी के बाद कुछ युवकोंं ने एक जने पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना गड्डा पहाडिय़ा क्षेत्र में हुई।
परिजनों ने बताया कि गड्ढा पहाडिय़ा निवासी फैजान पुत्र अब्दुल हमीद दो साथियों के साथ देर शाम होटल पर खाना खाने गए थे। आरोप लगाया कि इस दौरान गड्डा पहाडिय़ा निवासी शाहरूख, नईम, फहीम व आसिफ आदि ने उन्हें रास्ते में रोक लिया।
इसके बाद शाहरूख ने फैजान पर चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद सभी मौके से भाग छूटे। परिजनों ने घायल को सआदत अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घायल के पर्चा बयान लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो