घर से बाहर खड़ी बाइक के पहिए खोल ले गए चोर

घर से बाहर खड़ी बाइक के पहिए खोल ले गए चोर

 

By: pawan sharma

Published: 19 Sep 2020, 07:13 PM IST

मालपुरा. मालपुरा शहर के जयपुर रोड स्थिसत हाउसिंंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान के बाहर खड़ी बाइक से अज्ञात चोर पेट्रोल चुराने के अलावा आगे पीछे के पहिए व अन्य सामान भी खोल ले गए। पीडि़त एडवोकेट राकेश वर्मा ने बताया कि देर रात रोज की तरह मोटरसाइकिल खड़ी की थी। सुबह उठकर देखा तो पाया कि घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल के आगे पीछे के दोनों पहिए खुले हुए थे।

साथ ही पहिए के चेन व चक्के भी गायब मिले। वहीं मोटरसाइकिल की पेट्रोल की टंकी भी खाली मिली। एडवोकेट वर्मा ने बताया कि इससे पहले भी चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल से पेट्रोल चुराया था, लेकिन इस बार तो पेट्रोल के साथ-साथ मोटरसाइकिल के दोनों पहिए व अन्य पार्टस भी चुरा ले गए। इस संबंध में पुलिस को सूचना देने के बावजूद किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई, जिससे कालोनी वासियो में भय व्याप्त है।

कंट्रोल रूम पर जान को खतरा बताया, युवक गिरफ्तार

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के भरनी निवासी युवक की ओर से कंट्रोल रूम पर फोन कर जान का खतरा बताने पर सकते में आई पुलिस ने मौके पर पहुंच युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वहीं गुरुवार को थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में झगड़ते चार जनों को पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि गिरफ्तार युवक भरनी निवासी रजत शर्मा है। उन्होंने बताया कि युवक ने देर रात कंट्रोल रूम पर फोन कर अपनी जान को खतरा बताया, सूचना के बाद सकते में आई पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वही इधर, झगड़ते खात्याहाली निवासी सुनील मीणा, राकेश मीणा, स्यावता निवासी मस्तराम मीणा व भरनी निवासी रामा उर्फ रामलाल मीणा को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

शराब जब्त, भट्टियां तोड़ी, एक को किया गिरफ्तार
मालपुरा. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा गोवर्धन लाल सोकरिया के निर्देशन व पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा चक्रवति सिंह राठौड़ के नेतृत्व में डिग्गी थाना पुलिस ने अवैध शराब पर कार्रवाई की। डिग्गी थाना प्रभारी राजेश कुमार ने मय जाप्ता के साथ सांसी बस्ती डिग्गी में अवैध हथकढ़ शराब पर कार्रवाई करते हुए आरोपी किशन लाल पुत्र रुपसिंह सांसी निवासी सांसी बस्ती डिग्गी गिरफ्तार कर 10 लीटर अवैध हथकढ़ शराब जब्त की। साथ ही करीब 400 लीटर वॉश नष्ट कर व भट्टियों को तोड़ा गया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned