scriptमालपुरा से घोषित भाजपा प्रत्याशी का जगह -जगह किया स्वागत, कांग्रेस समर्थकों को प्रत्याशी के नाम की घोषणा का इंतजार | BJP candidate's place welcomed | Patrika News

मालपुरा से घोषित भाजपा प्रत्याशी का जगह -जगह किया स्वागत, कांग्रेस समर्थकों को प्रत्याशी के नाम की घोषणा का इंतजार

locationटोंकPublished: Nov 14, 2018 11:25:42 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

bjp-candidate-s-place-welcomed

टोडारायसिंह. विधायक आवास पर फूल माला से स्वागत करते समर्थक।

टोडारायसिंह. विधायक कन्हैयालाल चौधरी को मालपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद मंगलवार सुबह विधायक आवास पर बधाई देने वाले समर्थकों का तांता लगा रहा। चौधरी ने सबसे पहले अपने इष्टदेव व मां का आशिर्वाद लिया।
चौधरी ने समर्थकों के साथ तक्षकगिरी पहाड़ी स्थित किलेश्वर महादेव, टोरडी स्थित ऊन माता जी, बावड़ी माताजी, गुणाज माता, सिंदोलिया माता के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। सुबह से चौधरी के आवास पर समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा।
पालिकाध्यक्ष संतकुमार जैन, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सुनील भारत, राधेश्याम कुमावत, रवि सोगाणी, पार्षद सत्यनारायण, रामराज समेत अन्य समर्थकों ने विधायक चौधरी व पत्नी राधा चौधरी को मालाओं से लाद दिया। इधर, कांग्रेस में समर्थको प्रत्याशी का इंतजार है।
घोषित प्रत्याशियों से बना रखी है दूरी

टोंक. विधानसभा चुनाव को लेकर मालपुरा, टोंक व देवली उनियारा के लिए मौजूदा विधायकों को ही टिकट जारी किए गए है, लेकिन दो दिन बाद भी टिकट मांग रहे भाजपा के दावेदार घोषित प्रत्याशियों के साथ खुल कर नहीं आए है, जिसके चलते भीतरघात होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

टोंक, देवली-उनियारा एवं मालपुरा से करीब तीन दर्जन भाजपा पदाधिकारियों ने स्वयं के लिए टिकट की दावेदारी जयपुर और दिल्ली में पेश की थी। टोंक व मालपुरा के मौजूदा विधायकों को ही टिकट दिए जाने का विरोध जता कर किसी भी अन्य को टिकट दिए जाने की बात प्रदेश नेतृत्व को पहुंचाई गई थी।
मालपुरा में तो विधायक से नाराज दावेदारों ने अलग से स्वाभिमान मंच बना कर दो बार काफी संख्या में कार्यकर्ता जयपुर ले जाकर प्रदर्शन तक किया था। वहीं टोंक में दावेदारों ने प्रदेश नेतृत्व से मिल कर विधायक के अतिरिक्त किसी भी अन्य दावेदार को टिकट दिए जाने की मांग की थी। फिर भी विधायक को टिकट दिए जाने पर करीब दो दर्जन पदाधिकारियों ने सोमवार को जयपुर में चुनाव संयोजक से मिल कर विरोध दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो