script

भाजपा ने रैली निकाल किया विरोध-प्रदर्शन, बिजली की दरों में की गई वृद्धि वापस लेने की मांग

locationटोंकPublished: Feb 13, 2020 03:15:41 pm

Submitted by:

pawan sharma

राज्य सरकार की ओर से बिजली की दरों में वृद्धि करने के विरोध में भाजपा ने विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी डॉ. सूरजसिंह नेगी सौंपा।

भाजपा ने रैली निकाल किया विरोध-प्रदर्शन, बिजली की दरों में की गई वृद्धि वापस लेने की मांग

भाजपा ने रैली निकाल किया विरोध-प्रदर्शन, बिजली की दरों में की गई वृद्धि वापस लेने की मांग

टोडारायसिंह. राज्य सरकार की ओर से बिजली की दरों में वृद्धि करने के विरोध में भाजपा ने विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी डॉ. सूरजसिंह नेगी सौंपा। पालिकाध्यक्ष संतकुमार जैन की अगुवाई में सौंपे ज्ञापन में बताया कि राज्य सरकार, किसान व आमजन विरोधी कार्य कर रही है।
उन्होंने हाल ही में बिजली की दरों में की गई बेहताशा 11 प्रतिशत की वृद्धि को लेकर आमजन नाराज है। उन्होंने उक्त ज्ञापान में दरो में की गई वृद्धि को घटाने की मांग की। इससे पूर्व विश्राम गृह में सभी भाजपाई एकत्र हुए तथा रैली में प्रदर्शन करते हुए उपखण्ड कार्यालय पहुंचे। इस दौरान गोपाल सिंह, करुनानिधी शर्मा, प्रहलाद चांवला, पार्षद सत्यनारायण सैनी, राजकुमार मीणा, हेमराज धाकड़, अशोक आरेडिया, विष्णु स्वामी, प्रहलाद चावला समेत अन्य भाजपाई पदाधिकारी मौजूद थे।
भाजपा शहर मण्डल ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
देवली. प्रदेश सरकार की ओर से बिजली की दरों में की गई बढ़ोत्तरी के विरोध में बुधवार को मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राणावत की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में बिजली दरें नहीं बढ़ाने का आमजन से वादा किया था, जो कि छलावा साबित हुआ।
ज्ञापन में बढ़ी हुई दरों को फिर से कम कर आमजन को राहत देने की मांग की गई। ज्ञापन देने में मण्डल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राणावत, पालिकाध्यक्ष रेखा जैन, घनश्याम गौतम, शिवजीराम प्रतिहार, मनोज शर्मा, रामेश्वर प्रसाद, सत्यनारायण धाकड़, कुलदीप चौधरी, शिखरचंद जैन, रतन मंगल, उमाशंकर खुटेटा, बंशीलाल, लोकेश सेन, राजीव गोयल, सत्यनारायण भदादा आदि उपस्थित थे।

पानी की मांग को लेकर तीसरे दिन अनशन जारी
बनेठा. क्षेत्र के ठिकरिया जाटान गांव में किसानों का अनशन छात्र किसान महापंचायत के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर चौधरी के नेतृत्व में टेल पर पानी पहुंचाने की मांग को लेकर बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान मंगलवार को बनेठा पीएचसी के आयुष चिकित्सक डॉ. प्रलंयकर नारायण अग्रवाल एंव कंपाउंडर विनोद कुमार अनशनकर्मियों का मेडीकल करने पहुंचे एंव अनशनकारियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया।
गौरतलब है कि गलवा बांध की नहर के अंतिम छोर पर पानी पहुंचाने की मांग को लेकर ठिकरिया जाटान गांव में किसानो का धरना सोमवार से जारी है, लेकिन अभी तक नहर में पानी नहीं पहुंचा है।

ट्रेंडिंग वीडियो