scriptvideo: गूर्जर आरक्षण पर बोले पायलट, पिछली सरकार ने लटकाया, अब कांग्रेस सरकार करेंगी कोर्ट में ठोस पैरवी | BJP government hangs gurgoer reservation case-pilot | Patrika News

video: गूर्जर आरक्षण पर बोले पायलट, पिछली सरकार ने लटकाया, अब कांग्रेस सरकार करेंगी कोर्ट में ठोस पैरवी

locationटोंकPublished: Feb 01, 2019 04:47:11 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

bjp-government-hangs-gurgoer-reservation-case-pilot

video: गूर्जर आरक्षण पर बोले पायलट, पिछली सरकार ने लटकाया, अब कांग्रेस सरकार करेंगी कोर्ट में ठोस पैरवी

टोंक. उपमुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट टोंक आने पर जन सम्पर्क व आभार प्रकट करने के दौरान लोगों से गुर्जर आरक्षण मसले पर कहा कि पिछली सरकार ने कोर्ट में ठोस पैरवी नहीं की। सरकार अभी गठित हुई है।
इसे चुनाव से नहीं जोडऩा चाहिए। आरक्षण के मसले को लेकर राजनीति नहीं करना चाहिए। आरक्षण का मसला कांग्रेस सरकार ही हल करेगी। सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है। इसके लिए सरकार की ओर से कोर्ट में ठोस पैरवी की जाएगी।
घायलों से भी मिले
सचिन पायलट जयपुर में राहुल गांधी की सभा से लौटने के दौरान चाकसू के पास बस पलटने से घायल हुए अरनिया केदार के लोगों से भी मिले और यथा संभव मदद का आश्वासन दिया।
वहीं गांव में सरपंच हंजराज द्वारा, ईसरदा बांध की ऊंचाई कम करने, राशन कार्ड नहीं बनाए जाने एवं सोसायटी ऋण में आ रही परेशानी के संबंध में अवगत कराया। इस दौरान पायलट ने देशी अंदाज में चारपाई पर बैठक कर मक्के की रोटी एवं दाल-पालक की सब्जी खाई। इसके बाद नूरपुर खेड़ा में भी कार्यकर्ता के घर खाना गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो