scriptभाजपा पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है | BJP is promoting capitalism | Patrika News

भाजपा पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है

locationटोंकPublished: Oct 28, 2020 08:52:42 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

कांगे्रस की किसान हस्ताक्षर अभियान बैठक टोंक. जिला कांग्रेस की ओर से किसान विरोधी विधेयकों के विरोध में चलाए जा रहे किसान हस्ताक्षर अभियान के तहत निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी गाता की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

भाजपा पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है

भाजपा पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है

भाजपा पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है
कांगे्रस की किसान हस्ताक्षर अभियान बैठक
टोंक. जिला कांग्रेस की ओर से किसान विरोधी विधेयकों के विरोध में चलाए जा रहे किसान हस्ताक्षर अभियान के तहत निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी गाता की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में हस्ताक्षर अभियान के जिला प्रभारी राजेश चौधरी ने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा आमजन के सामने आ चुका है। जिले की प्रत्येक विधानसभा को 5000 हस्ताक्षर का लक्ष्य दिया गया है। हम लक्ष्य से अधिक हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि बिहार में भी किसान विरोधी विधेयक पहले से ही लागू है। निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी ने कहा कि किसान विरोधी विधेयकों से जमाखोरी व कालाबाजारी को बढ़ावा मिलेेगा। महंगाई में अप्रत्याक्षी वृद्धि होगी। छोटे व्यापारियों का व्यापार लगभग खत्म सा हो जाएगा।
भाजपा पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है। यह देश की अर्थव्यवस्था के लिए घातक है। बैठक को डॉ. विक्रम गुर्जर, दिनेश चौरासिया, महावीर तोगडा, सुनील बसंल, शिवजीराम मीणा, रामलाल गुर्जर संडीला, अब्दुल खालिक, किशन फगोडिया, मेहमूद शाह, जर्रार खान, बरकात हसीन आदि ने सम्बोधित किया। बैठक से पहले पूर्व मंत्री जकिया समेत अन्य मृतक कांगे्रसियों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।
चुनाव में सामान्य वर्ग को दी जाए तवज्जो
पंचायतराज चुनाव में सामान्य वर्ग की सीट पर इस वर्ग के प्रत्याशी को टिकट देने की मांग को लेकर कांगे्रस के निर्वतमान जिला महासचिव पवन अग्रवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेशाध्यक्ष को ज्ञापन भेजा है।
इसमें कहा कि सामान्य वर्ग की सीट पर सभी वर्गों को टिकट दिया जाता है। इससे सामान्य वर्ग वंचित रह जाता है। ऐसे में उन्होंने सामान्य वर्ग की सीट पर इसी वर्ग के प्रत्याशी को टिकट देने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो