scriptभाजपा सत्ता में आकर प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाएगी-चौधरी | BJP to come to power to advance the development of the state | Patrika News
टोंक

भाजपा सत्ता में आकर प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाएगी-चौधरी

मालपुरा. विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि सरकार ने प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है। दोबारा भाजपा सत्ता में आकर प्रदेश का विकास करेगी।

टोंकOct 03, 2018 / 01:22 pm

Kamal Bairwa

सीसी रोड

मालपुरा के कलमण्डा गांव में सीसी रोड का शिलान्यास करते विधायक।

मालपुरा. विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने मंगलवार को उपखण्ड के कलमण्डा, कड़ीला, धोली, लावा व चबराना ग्राम पंचायतों में राज्य सरकार की ओर से करवाए गए विकास कार्यों का लोकार्पण व सडक़ों के कार्य का शिलान्यास करते हुए कहा कि सरकार ने प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है। दोबारा भाजपा सत्ता में आकर प्रदेश का विकास करेगी।
विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने कलमण्डा ग्राम पंचायत में एक करोड़ 85 लाख रुपए की लागत से निर्मित नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन का लोकार्पण, 31 लाख के किसान सेवा केन्द्र, कलमण्डा से मालूणी तक 45 लाख से बनने वाली सडक़, मालूणी से बीजवाड़ तक 50 लाख से बनने वाली सडक़ व कलमण्डा से गुरुदयालपुरा तक 50 लाख की तथा केरवालिया से जानकीपुरा तक 60 लाख से निर्माण होने वाले सडक़ों का शिलान्यास किया।
कड़ीला गांव में 60 लाख रुपए की लागत से बने गौरव पथ, 10 लाख की लागत से बने सामुदायिक भवन, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 42 लाख की लागत से बने नवीन कक्षा-कक्षों, 15 लाख की लागत से बने किसान सेवा केन्द्र तथा ग्राम पंचायत द्वारा 70 लाख रुपए की लागत से बनाए गए सीसी रोड का लोकार्पण किया।
विधायक ने लावा गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय लावा में 42 लाख की लागत से बने नवीन कक्षा-कक्षों, 15 लाख की लागत से बने किसान सेवा केन्द्र, 14 लाख की लागत से जीएसएस पर बने खाद्य गोदाम व चौरुपुरा गांव में 15 लाख की लागत से बने सामुदायिक भवन का लोकर्पण किया। चबराना ग्राम पंचायत में चबराना से गुरुदयालपुरा तक बनी सडक़ का लोकार्पण किया तथा धोली गांव में धोली से श्रीनगर तक 60 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ तथा 10 लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया।
इस अवसर पर प्रधान सरोज चौधरी, डीआर विमला वर्मा, लावा मण्डल देहात अध्यक्ष भागचन्द सैनी, सरपंच सहोदरा, चबराना सरपंच आनन्द कंवर, सीआर बलराज चौधरी, लावा सरपंच मनराज जाट, धोली सरपंच नैराजी देवी जाट, शहर मण्डल अध्यक्ष दिनेश विजय, पूर्व सरपंच रोडूलाल जाट मौजूद रहे।
विधायक ने की जनसुनवाई
बनेठा. विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने संूथड़ा एवं बनेठा में विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए। कार्यक्रम को भाजपा देहात मण्डल अध्यक्ष हंसराज धाभाई, प्रधान ममता जाट, भाजयुमो अध्यक्ष रामसिंह चौधरी, भाजपा प्रवक्ता धनपाल गुर्जर, सरपंच नरेन्द्र सैनी, सीआर प्रवीण सैनी, संूथड़ा सरपंच सुरेशचन्देल ने आदि ने विचार रखे। इस दौरान गुर्जर ने जनसुनवाई भी की।
इससे पहले विधायक गुर्जर ने बनेठा में पंचायत की चारदीवारी, संग्रामपुरा तक डामरीकरण सडक़ का शिलान्यास, बालाजी के बाग में सामुदायिक भवन, श्मशान घाट, किसान सेवा केन्द्र व नवनिर्मित पुलिया व सीसी रोड का लोकार्पण किया। वहीं संूथड़ा में विद्यालय की चारदीवारी, अतिरिक्त कक्षा-कक्ष सीसी रोड, एनिकट, किसान सेवा केन्द्र, सामुदायिक भवन, महाराजकंवरपुरा से सीतारामपुरा तक डामरीकरण सडक़ का शिलान्यास व लोकार्पण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो