भाजयुमो कांग्रेस की गलत नीतियों का मशाल जुलूस निकाल करेगा विरोध-प्रदर्शन

भाजयुमो कांग्रेस की गलत नीतियों का मशाल जुलूस निकाल करेगा विरोध-प्रदर्शन
टोंक. भाजयुमो टोंक की ओर से यूथ चला बूथ को लेकर जिलाध्यक्ष चन्द्रवीर सिंह चौहान की अध्यक्षता में बैठक हुई।

Pawan Kumar Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 03:09:23 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते हुए सभी मण्डल स्तर पर मशाल जुलूस निकला जाएगा।

टोंक. भाजयुमो टोंक की ओर से यूथ चला बूथ को लेकर जिलाध्यक्ष चन्द्रवीर सिंह चौहान की अध्यक्षता में बैठक हुई। चौहान ने बताया कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते हुए सभी मण्डल स्तर पर मशाल जुलूस निकला जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति सबका साथ सबका विकास वाली है। देश एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की सोच के कारण ही भारत के युवा देश में ही नहीं विदेश में भी देश का नाम रोशन कर रहे हैं। युवाओं के दम पर ही देश आगे बढ़ेगा।

 

भाजपा में पढेे लिखें युवा राजनीति मे आने से देश की उम्मीदो को देश के अनुरूप व्यवस्था मे बदलाव लाकर इन युवाओ के दम पर ही देश को आगे बढ़ाया जाएगा। बैठक में जिला उपाध्यक्ष तरुण टिक्कीवाल, विजय मालवानी, जिलामंत्री नरेन्द्र सर्राफ, भगवान दास सैनी, आशीष शर्मा, जिला प्रवक्ता राहुल, विजय लोदी आदि मौजूद थे।

 

टोंक में यूथ चला बूथ की ओर बैठक में मौजूद कार्यकर्ता


मालपुरा. जांगिड़ ब्राह्मण अधिकारी-कर्मचारी महासंघ शाखा मालपुरा की बैठक श्रीविश्वकर्मा मंदिर मालपुरा में हुई। इसमें छात्रावास के लिए भूमि खरीद एवं छात्रावास निर्माण के लिए प्रस्ताव सर्वसम्मति से लिया गया।

 

बैठक में आगामी 15 जुलाई को जांगिड़ ब्राह्मण अधिकारी-कर्मचारी महासंघ शाखा मालपुरा, सम्मेलन समिति मालपुरा, तहसील समिति मालपुरा, मंदिर विकास समिति मालपुरा एवं महामंडल समिति डिग्गी की संयुक्त बैठक का आयोजन किया जाएगा।

 

यह जानकारी अध्यक्ष कैलाश जांगिड़ ने दी। बैठक में कोषाध्यक्ष राजेश जांगिड़, सुरेंद्र जांगिड़, चिरंजीलाल, मुरलीधर, चौथमल जांगिड़, रामलाल, ओमप्रकाश जांगिड़, ओमप्रकाश जांगिड़, रामप्रसाद आदि उपस्थित थे।

 

प्रतिभाओं को सम्मानित किया
निवाई. जमना गार्डन में महात्मा ज्योतिबा फुले माली समाज प्रतियोगी शिक्षण संस्था ने संत शिरोमणी लिखमीदासजी पुरस्कार समारोह एवं कॅरियर गाइडेन्स सेमिनार का आयोजन किया। मुख्य अतिथि सुरेश सैनी वरिष्ठ निजी सहायक एनएएचआई ने महात्मा ज्योतिबा फुले के चित्र के समक्ष दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

 

इस दौरान सुरेश सैनी ने कहा कि बालकों को उच्च शिक्षा दिलाना चाहिए, जिससे समाज का सुधार हो सके। अतिथियों ने प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

 

कार्यक्रम में पूर्व निदेशक आईटीआई रामअवतार सैनी, महेश सैनी, शंकरलाल सैनी, डॉ. रामअवतार सैनी, छोटूलाल सैनी, चन्दन सैनी, प्रेम गंगाड़ा, सुरेश सैनी, कन्हैया, दीनदयाल, सीताराम कटारा, बाबूलाल सैनी, किशन मौजूद थे। समारोह में कक्षा 10 व 12 वीं में 8 0 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned