नाकाबंदी तोड़ पुलिस की गाड़ी पर चढ़ाया ट्रक, पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान

कौथून-लालसोट रोड पर तेज रफ्तार ट्रक चालक ने दत्तवास पुलिस थाने की गाड़ी पर ट्रक चढ़ा दिया, जिससे पुलिस की गाड़ी चकनाचूर हो गई।

निवाई. कौथून-लालसोट रोड पर सोमवार शाम 6 बजे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने दत्तवास पुलिस थाने की गाड़ी पर ट्रक चढ़ा दिया, जिससे पुलिस की गाड़ी चकनाचूर हो गई। जानकारी अनुसार दत्तवास मोड़ स्थित बैरवा ढाणी के समीप पुलिसकमियों ने नाकाबंदी के दौरान बैरीकेड्ंिग लगा कर रोड के साइड में गाड़ी खड़ी कर रखी थी।

इस दौरान कौथून की ओर से सीमेंट के टीन भरकर लालसोट जा रहे ट्रक ने पुलिस की बैरीकेडिंग को तोड़ते हुए पुलिस गाड़ी पर चढ़ा दिया। तेज गति से आते ट्रक को देखकर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भाग कर जान बचाई। पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद चालक ने भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना कि दत्तवास पुलिस ने मोरेल नदी के पास बजरी के वाहनों को रोकने के लिए नाकाबंदी कर कर रखी हैं। थानाधिकारी घीसालाल ने बताया वह हाईकोर्ट पेशी में गया हुआ था। वाहनों का चालान करते समय एक ट्रक ने पुलिस की गाड़ी पर तेज गति से गाड़ी चढ़ा दी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया हैं। इस घटना में किसी के कोई चोट नहीं आई हैं।


बजरी माफिया के कार्रवाई के लिए कलक्टर को लिखा पत्र
निवाई. सिरोही गांव स्थित कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की छात्राओं ने सोमवार को बजरी माफि या के विरुद्ध कार्रवाई की मांग लेकर जिला कलक्टर को पत्र भेजा हैं। पत्र में चेतावनी देते हुए छात्राओं ने कलक्टर को अवगत करवाया कि यदि 7 दिन में बजरी परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो रोड जाम किया जाएगा।

छात्राओं ने बताया कि दत्तवास थाना क्षेत्र के गांव सिरोही में ओवरलोड बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली प्रतिदिन सिरोही में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय के सामने से होकर तेज आवाज में टेप चलाकर धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं, जिससे दुर्घटना की संभावना हर समय बनी रहती है और पढ़ाई बाधित होती हैं। बालिकाओं ने यह भी बताया कि रात में भी 9 से सुबह 4 बजे तक ओवरलोड बजरी से भरे डंपर व ट्रैक्टर-ट्रॉलियां निकलती रहती है।

pawan sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned