scriptदेखें: video  बनास नदी में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी | Body found in Banas river | Patrika News

देखें: video  बनास नदी में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

locationटोंकPublished: Sep 13, 2017 08:11:00 am

Submitted by:

pawan sharma

नेगडिय़ा गांव से गुजर रही बनास नदी में युवक का शव मिला है।

 युवक का शव मिला

देवली. नेगडिय़ा गांव से गुजर रही बनास नदी में मंगलवार शाम युवक का शव मिला है।

टोंक. जिले भर में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में तीन जनों की मौत हो गई। इसमें निवाई में पेड़ से बाइक टकराने से दो तथा देवली के समीप बनास नदी में डूबने से एक जने की मौत हो गई।
नदी में मिला शव
देवली. नेगडिय़ा गांव से गुजर रही बनास नदी में मंगलवार शाम युवक का शव मिला है। थाना प्रभारी रामजीलाल ने बताया कि मृतक करीब 30 वर्ष का है। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र मोहन शर्मा, एसआई बाबूलाल यादव समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों व तैराकों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया।
उन्होंने बताया कि युवक के शरीर पर वस्त्र नहीं थे। गले से बंधा हुआ एक दुपट्टा मिला। इसमें एक पत्थर बंधा हुआ था। पुलिस के अनुसार शव दो दिन पुराना है। पानी में रहने के चलते शरीर की चमड़ी उतर गई। पुलिस ने शव देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। एसआई बाबूलाल ने बताया कि पानी में रहने की वजह से शव सडऩे लगा। पुलिस ने शव को बर्फ के बीच रखवा दिया।
पेड़ से बाइक टकराई
निवाई. बड़ागांव के समीप अरनिया रोड पर सोमवार रात बाइक पेड़ से टकरा गई। इससे दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक बलराम (23) पुत्र घोलूराम गुर्जर निवासी गुगड़ोद तहसील बोली एवं धर्मराज (23) पुत्र चिरंजीलाल मीना निवासी जटलाव तहसील बौंली है। ये दोनों बाइक से अपने गांव जा रहे थे।
अरनिया रोड स्थित मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसमें धर्मराज की मौके पर ही मौत हो गई। घायल बलराम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से जयपुर रैफर कर दिया। उपचार के दौरान उसने भी सवाईमानसिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों शव मंगलवार को गांव पहुंचने पर कोहराम मच गया। 
स्वाइन फ्लू से एक की मौत
उनियारा. शहर निवासी एक जने की मंगलवार को स्वाइन फ्लू से मौत हो गई। परिवारजनों ने बताया कि रतनलाल जैन (60) के एक सप्ताह पूर्व से ही स्वाइन फ्लू के लक्षण मिले थे। परिवारजनों ने उसका जयपुर तथा बाद में सवाईमाधोपुर उपचार कराया, लेकिन मंगलवार सुबह उनियारा में रतनलाल जैन की मौत हो गई। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रविन्द्र खींची ने बताया कि स्वाइन फ्लू से पीडि़त की जानकारी मिली थी।विभाग की ओर से परिवार के 14 सदस्यों की जांच करा दी गई है। उन्हें स्वाइन फ्लू की रोकथाम की दवा दी गई है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो