scriptघर से शोरूम के लिए निकले जयपुर के युवक की टोंक के टोडारायसिंह में मिली लाश | Body of Jaipur's dead body found in Todara Singh of Tonk | Patrika News

घर से शोरूम के लिए निकले जयपुर के युवक की टोंक के टोडारायसिंह में मिली लाश

locationटोंकPublished: Sep 26, 2020 09:38:58 pm

Submitted by:

pawan sharma

घर से शोरूम के लिए निकले जयपुर के युवक की टोंक के टोडारायसिंह में मिली लाश
 

घर से शोरूम के लिए निकले जयपुर के युवक की टोंक के टोडारायसिंह में मिली लाश

घर से शोरूम के लिए निकले जयपुर के युवक की टोंक के टोडारायसिंह में मिली लाश

टोडारायसिंह. जयपुर से घूमने आए एक युवक की शुक्रवार को थाना क्षेत्र के कुकड़ गांव में दो अन्य साथियों ने हत्या कर सोडाला थाने पहुंच आत्म समर्पण कर दिया। इधर, टोडारायसिंह पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शनिवार सुबह टोडारायसिंह-मालपुरा स्टेट हाइवे मार्ग स्थित कूकड़ गांव के निकट सडक़ किनारे बरसाती नाले से शव को बरामद किया है।
इधर, मृतक के परिजनों ने दो अन्य साथियों के खिलाफ साजिश के तहत हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा गोवर्धनलाल सोकरिया ने बताया कि मृतक कबीर कॉलोनी, सुशीलपुरा सोडाला(जयपुर) निवासी अमित (27) पुत्र राज आचार्य है।
अमित शुक्रवार को अपने दो अन्य साथी सोडाला निवासी सोनू उर्फ एस्कोट व विकास मेहरा के साथ बाइक से बीसलपुर घूमने निकले थे। जयपुर से निकलने के बाद तीनों ने जमकर शराब पी ली। राजीव गांधी विद्यापीठ कूकड़ के निकट सडक़ किनारे शाम साढ़े 4 बजे फिर बैठकर शराब पी ली।
इसी बीच सोनू व विकास ने योजना के तहत नशे में अमित की गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को नजदीक बरसाती नाले में डाल दिया। घटना के बाद आरोपी सोनू जयपुर स्थित सोडाला थाने पहुंचा और थाना प्रभारी के समक्ष हत्या की वारदात कबूलते हुए आत्म समर्पण कर दिया। इस पर सोडाला पुलिस ने टोडारायसिंह-मालपुरा पुलिस को हत्या कर शव थानांतर्गत स्टेट हाइवे किनारे डालने की सूचना दी।

देर रात मिली सूचना पर मालपुरा पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा चक्रवती सिंह राठौड़ व टोडा थाना प्रभारी अमरसिंह ने मय पुलिस जाप्ते के कृपाल भैरू से टोडारायसिंह के मध्य सडक़ किनारे शव को तलाशा। शव नहीं मिलने पर शनिवार सुबह आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने राजीव गांधी कूकड़ के निकट सडक़ किनारे बरसाती नाले में पड़े शव को बरामद किया।
अमित घर से शोरूम के लिए निकला था

मृतक के पिता राज आचार्य ने बताया कि उसका बेटा अमित जयपुर स्थित एक शोरूम में कार्य करता था। शुक्रवार सुबह रोजाना की भांति लंच लेकर घर से शोरूम के लिए निकला था। देर शाम तक घर नहीं लौटा। इधर, रात 9 बजे मृतक के छोटे भाई शिवम के मोबाइल पर उसके भाई अमित की हत्या होने की सूचना मिली। परिजनों को प्रथम दृष्टया विश्वास नहीं होने पर शौरूम पर पूछताछ की तो उन्हें अमित के शोरूम नहीं आने की जानकारी मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो