मनचलों ने घरों के बाहर खड़ी दर्जनभर कारों के तोडे शीशे

मनचलों ने घरों के बाहर खड़ी दर्जनभर कारों के तोडे शीशे

 

By: pawan sharma

Published: 18 Oct 2020, 05:46 PM IST

टोंक (देवली). शहर की पटेल नगर एवं विवेकानंद कॉलोनी में शनिवार रात्रि को मनचलों ने घरों के बाहर खड़ी दर्जन भर कारों के शीशे तोड़ दिए। रविवार सुबह कारों के शीशे टूटे देखे तो लोगों में आक्रोश पनप गया। बाद में पुलिस थाने में जाकर पीडि़त लोगों ने अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

वहीं लोगो ने शहर में पुलिस गश्त को लेकर सवालिया निशान खड़े किए हैं।शहर में शनिवार मध्य रात्रि को पटेल नगर एवं विवेकानंद आवासीय कॉलोनी में मकानों के बाहर खड़ी कारों के शीशे ईंट एवं पत्थरों से मारकर तोड़ दिए गए। पटेल नगर में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मोतीलाल ठागरिया, संतोष बड़ोलिया, पुरुषोत्तम शर्मा के मकान के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोडकऱ नुकसान पहुंचाया है।

इसी तरह विवेकानंद कॉलोनी में चांदली में कार्यरत प्रधानाचार्य चंद्र प्रकाश माहेश्वरी, बडौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक में प्रबंधक सुरेश अग्रवाल, अजय मीणा समेत करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के अपने मकानों के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए। कॉलोनी में यह वारदाते रामदेव बाबा मंदिर के पास, अग्रवाल धर्मशाला, किसान टाकीज के पास भी घटित हुई है।

शहर में कारों के शीशे टूटने की बात आग की तरह फैलने पर पता चला कि ऐसी वारदाते एक साथ करीब एक दर्जन कारों से की गई है, जिसके चलते आमजन में रोष पनप गया। बाद में कार मालिकों ने पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ कार के शीशे तोडऩे का मामला दर्ज करवाया है।

बाइक पर सवारों ने तोड़ेशहर में शनिवार रात्रि को दर्जनभर कारों के शीशे तोडऩे की वारदात में शामिल बाईक पर सवार थे। पुलिस ने गश्त के दौरान इनको पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन पीछा करते पुलिस वाहन के आगे गायों के आने से मौका पाकर बाइक सवार गायब हो गए।

आरोपियों की तलाश जारीशहर में शनिवार रात्रि को घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोडऩे की वारदातें घटित हुई है। पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश के प्रयास हो रहे है। राजूराम, पुलिस निरीक्षक थाना देवली

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned