एक साथ पांच दुकानों के टूटे ताले, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

चोरों ने धमाल मचाते हुए एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़ डाले। एक साथ पांच दुकानों के ताले टूटने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

By: pawan sharma

Published: 06 Jan 2020, 08:52 AM IST

डिग्गी. उपतहसील क्षेत्र के ग्राम लावा में शनिवार रात को चोरों ने धमाल मचाते हुए एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़ डाले। एक साथ पांच दुकानों के ताले टूटने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। घटना के अनुसार लावा गांव में चोरों ने बस स्टैण्ड स्थित धर्मेन्द्र कुमार जैन की पशु आहार की दुकान, रामलाल खारोल की टीवी सेन्टर की दुकान, तेजसिंह दरोगा की केबिन तथा मुख्य बाजार के अंतिम छोर में स्थित पीयूष माहूर की किराने की दुकान व जगदीश रैगर की परचून की दुकान के ताले तोड़ गल्लों में रखी नगदी चोरी करने की कोशिश की, लेकिन सभी दुकानों के गल्लों में नगदी नहीं मिलने से चोरों के कुछ भी हाथ नहीं लगा।

चोर पीयूष की किराने की दुकान में रखा एक मोबाइल फोन सहित कुछ घरेलु सामान ले गए। सूचना मिलते ही डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थलों का जायजा लेते हुए बस स्टैण्ड स्थित दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज के आधार पर चोरों की जांच की।

जांच में दो चोरों के मामले में लिप्त होने की जानकारी मिली है। चोरों के हाथ में लोहे का सरिया था जो भी तेजसिंह की पंक्चर की केबिन से चोरी किया हुआ था। पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। थाना प्रभारी हीरालाल ने व्यापार मण्डल अध्यक्ष कमल कुमार जैन सहित ग्रामीणों को गांव में चौकीदार लगवाने सहित दुकानों व मुख्य चौराहों पर जनसहयोग से कैमरे लगवाने की बात कही।

सीएलजी बैठक हुई
दूनी. दूनी पुलिस थाने में थानाप्रभारी बाबूलाल टेपण की अध्यक्षता में रविवार को सीएलजी बैठक हुई। थानाप्रभारी टेपण ने बताया कि बैठक में सीएलजी सदस्यों से शांति एवं सौहार्द से पंचायत चुनाव सम्पन कराने की अपील की गई। इस दौरान सदस्य रामगोपाल व्यास ने कस्बे में यातायात व्यवस्था सुधारने, नरेन्द्र मेहरा ने असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने को पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की। इस मौके पर ताराचंद मुन्दड़ा, जगदीश रैगर, लक्ष्मणसिंह शेखावत, नरेन्द्र जांगिड़ सहित अन्य सीएलजी सदस्य व पुलिसकर्मी मौजूद थे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned