scriptBrokers and contract workers arrested for taking bribe of 15 thousand | मालपुरा नगरपालिका में दलाल व संविदा कर्मी 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार | Patrika News

मालपुरा नगरपालिका में दलाल व संविदा कर्मी 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर ग्रामीण ने की कार्रवाई

टोंक

Published: January 13, 2022 01:53:23 pm



मालपुरा. नगर पालिका में बुधवार को ठेकेदार द्वारा गत बोर्ड के दौरान किए गए विकास कार्यों के भुगतान के बिल पास कराने की एवज में घूस राशि लेते एक दलाल को 15 हजार की राशि सहित एवं संविदा पर लगे कनिष्ठ अभियंता को गिरफ्तार किया है।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर ग्रामीण के पुलिस उप अधीक्षक संजय कुमार ने बताया परिवादी द्वारा शिकायत दिए जाने पर उसकी पुष्टि होने के बाद टीम ने पालिकाध्यक्ष के लिए दलाली करने के आरोप में 15 हजार रुपए के साथ प्रेमचंद सैनी एवं संविदा पर लगे कनिष्ठ अभियंता योगेंद्र गौतम को 20 हजार की राशि पालिका अध्यक्ष के लिए मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। वहीं कार्यवाही के दौरान टीम ने अधिशासी अधिकारी नवरत्न शर्मा व कनिष्ठ लिपिक निहाल चंद जैन से भी पूछताछ की। कार्रवाई के दौरान एसीबी ने पालिका अध्यक्ष पति को भी फोन करके बुलाने का प्रयास किया एवं तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिले।
कार्रवाई के दौरान पुलिस निरीक्षक मानवेंद्र ङ्क्षसह, उप निरीक्षक रामङ्क्षसह, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार, राम कल्याण, जहीर अहमद ,देवी ङ्क्षसह, कांस्टेबल वीरेंद्र ङ्क्षसह, देवेंद्र ङ्क्षसह, रमेश कुमार ,ओम प्रकाश, रूपेश कुमार एवं महिला कांस्टेबल सुनीता मौजूद रहे। कार्यवाही के दौरान स्थानीय थाना प्रभारी कैलाश कुमार बिश्नोई मय दल बल के मौजूद थे। वहीं कार्यवाही के दौरान नगर पालिका परिसर में पार्षदों एवं आम नागरिकों की भीड़ जमा हो गई।
मालपुरा नगरपालिका में दलाल व संविदा कर्मी 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
मालपुरा नगरपालिका में दलाल व संविदा कर्मी 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
आठ शिक्षक अनुपस्थित मिले
उनियारा. बालीथल ग्राम पंचायत मुख्यालय पर बुधवार को उपखंड अधिकारी द्वारा किए निरीक्षण के दौरान 8 अध्यापक अनुपस्थित मिलने पर कारण बताओ नोटिस जारी किए। बालीथल स्थित राउमा विद्यालय में अध्यापकों के नहीं आने और लापरवाही बरतने की शिकायत किए जाने पर उपखंड अधिकारी रजनी मीणा ने विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया, जिसमें 14 के स्टाफ में से 6 अध्यापक ही उपस्थित मिले। विद्यालय में चल रही कक्षाओं का भी निरीक्षण किया। (निस )

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोRepublic Day 2022 LIVE :गणतंत्र दिवस की पूर्व संख्या पर जवानों की बहादुरी को सलाम, ITBP के 18 जवानों को पुलिस सेवा पदकBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.