scriptचोरी के आरोपी जीजा-साला को भेजा जेल | Brother-in-law, accused of theft, sent to jail | Patrika News
टोंक

चोरी के आरोपी जीजा-साला को भेजा जेल

पुलिस ने चोरी की वारदातों के आरोपी जीजा -साला को पुलिस रिमाण्ड के बाद न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

टोंकJul 24, 2021 / 08:40 am

pawan sharma

चोरी के आरोपी जीजा-साला को भेजा जेल

चोरी के आरोपी जीजा-साला को भेजा जेल

टोडारायसिंह. थानांतर्गत पुलिस ने उपखण्ड में चोरी की वारदातों के आरोपी जीजा -साला को पुलिस रिमाण्ड के बाद शुक्रवार को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। एसआई करण सिंह ने बताया कि उपखण्ड में चोरी की वारदातों में पुलिस ने संदिग्ध पंवालिया तन मोग्यान ढ़ाणी निवासी रामसिंह पुत्र प्रताप मोग्या व भासू निवासी श्योराज उर्फ शिवराज पुत्र प्रभू मोग्या को गिरफ्तार किया गया।
उक्त आरोपियों ने गत 5 मई को शहर स्थित मोडकिया कालोनी में निर्माणाधीन मकान की छत पर सो रही मथुरा पत्नी बद्री सैनी के कानों से सोने के टॉप्स चोरी करना स्वीकार किया था। पुलिस रिमाण्ड में उनकी निशानदेही पर भासू तन श्योराज के टपरियों से सोने के दो झुमरिया (टॉप्स) भी बरामद किए। दोनों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।
किरावल गांव में कुएं में मिला शव
पचेवर. थाना क्षेत्र के किरावल गांव में कुएं में एक जने का शव तैरता मिला। कुएं में शव मिलने से आस पास के गांव में सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पचेवर पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कुएं से शव को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।
मौके पर आस पास के कुण्डली व धुवालिया के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि किरावल गांव से धुवालियां जाने वाले रास्ते पर खेत पर कुएं में एक जने का शव मिला है। ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला गया।
मौके पर ग्रामीणों से भी शव की पहचान करवाने के प्रयास किए गए, लेकिन शव कई दिन पुराना होने से चेहरा पहचाने में नहीं आया, जिसके कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।जिसके बाद पुलिस ने शव को डिग्गी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।साथ ही शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो