कार की टक्कर से जीजा-साले की मौत

मोटरसाइकिल सवार जीजा-साले की मौत

By: Vijay

Published: 14 Aug 2020, 09:58 AM IST

कार की टक्कर से जीजा-साले की मौत
टोंक. मेहंदवास थाना क्षेत्र के अरनियानील गांव के पास गुरुवार को कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार जीजा-साले की मौत हो गई। मेहंदवास थाना प्रभारी शिवदास मीना ने बताया कि मृतक भरनी निवासी जीजा कान्हाराम (५५) पुत्र रामजस मीना तथा उसका वजीरपुरा खुर्द निवासी रामजस (५८) पुत्र पुत्र सून्दरा मीना है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों जीजा-साले गुरुवार दोपहर भरनी से टोंक की ओर आ रहे थे। उन्होंने अरनियानील गांव के पास स्थित एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेने की सोची। इस दौरान सामने से आ रही कार ने उनकी मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे वे दोनों घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने एम्बुलेंस के माध्यम से दोनों को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

बालक की मौत
अलीगढ़. आसलगांव रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली से उछल कर गिरने से दस वर्षीय बालक की मौत हो गई। थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि लाखन (10) पुत्र मोहन लाल मीना निवासी निमोड़ा थाना सूरवाल जिला सवाई माधोपुर है। लाखन आसलगांव में मौसी से मिलने आया हुआ था। लाखन अपने मौसी गुलबाई के साथ आसलगांव से अलीगढ़ जाने के लिए रास्ते में जा थे। इस दौरान ट्रैक्टर के असंतुलित होने से बालक उछलकर पहिए की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

युवक ने आत्महत्या की
उनियारा. कस्बे में एक युवक ने गुरुवार शाम खेत पर पेड़ पर फं दा लगा लिया। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि कस्बे के वार्ड नम्बर 10 का निवासी हेमराज (22) पुत्र श्योजीलाल माली दोपहर में कस्बे से करीब ड़ेढ किलोमीटर दूर अपने खेत पर फसल की रखवाली करने गया था। काफी समय बीत जाने पर जब उक्त युवक घर नहीं आया तो उसका छोटा भाई कैलाश एक अन्य रिश्तेदार साथ वहां पहुंचा। जहां उसे हेमराज फंदे से लटका हुआ मिला। इस पर हेमराज को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। मृतक युवक की शादी एक वर्ष पूर्व ही हुई थी।

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned