scriptएसपी बनकर धमकाने वाले गिरफ्तार | Bully arrested as SP | Patrika News

एसपी बनकर धमकाने वाले गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Jun 05, 2020 08:39:03 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

मालपुरा के डाक्टर से मांगे रुपए, खाते में नहीं डाले तो जान से मार देने की धमकीदोनों आरोपित जोधपुर जेल में थे बंदपचेवर. जोधपुर जेल से पुलिस अधीक्षक टोंक बनकर मोबाइल पर मालपुरा के डॉक्टर को धमकाकर पैसे मांगने के आरोप में पचेवर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी बनकर धमकाने वाले गिरफ्तार

एसपी बनकर धमकाने वाले गिरफ्तार

एसपी बनकर धमकाने वाले गिरफ्तार
मालपुरा के डाक्टर से मांगे रुपए, खाते में नहीं डाले तो जान से मार देने की धमकी
दोनों आरोपित जोधपुर जेल में थे बंद
पचेवर. जोधपुर जेल से पुलिस अधीक्षक टोंक बनकर मोबाइल पर मालपुरा के डॉक्टर को धमकाकर पैसे मांगने के आरोप में पचेवर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक टोंक आदर्श सिधू के निर्देशन में कार्रवाई की गई। एक मई को मालपुरा सीएचसी पर कार्यरत चिकित्साधिकारी नरेन्द्र कुमार ने मालपुरा थाने में उपस्थित होकर एक रिपोर्ट पेश कि गई थी, जिसमें बताया कि उसके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कहा कि मैं एसपी टोंक बोल रहा हंू, मेरे खाते में पैसे जमा करवा दे, नहीं तो जान माल की हानि हो सकती हैं। उक्त मामले की जांच थानाधिकारी सत्यनारायण चौधरी पचेवर सौंपी गई।
आरोपियों के संबंध में जानकारी एवं गिरफ्तार करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरिया के सुपर विजन में पचेवर पुलिस टीम ने जोधपुर भेजी गई। जहां जांच पड़ताल में सामने आया कि उक्त मोबाइल कारागृह जोधपुर में पाया गया। जेल में तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों के पास प्रकरण में लिया गया मोबाइल जब्त कर आरोपी रिजवान पुत्र फतेह मोहम्मद निवासी कबीर नगर थाना सूरसागर जिला जोधपुर व राजीव जैन पुत्र निर्मल जैन निवासी लोहारों की गली सदर बाजार बूंदी को गिरफ्तार कर थाना पचेवर में लाया गया। दोनों ही आरोपियों पर 39 आपराधिक मामले चल रहे हैं।
चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार
अलीगढ़. स्थानीय पुलिस ने चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की राशि व जेवरात आदि बरामद किए है। अलीगढ़ पुलिस थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि बीते दिनों 3 जून को कस्बे के वार्ड नम्बर आठ निवासी फईमुद्दीन शेख ने चोरी का मामला दर्ज कराया गया था।
पुलिस ने चोरी के आरोप में वाहिद पुत्र शाहिद खान निवासी वार्ड नम्बर 9 अलीगढ़, अतहर पुत्र अरशद अली निवासी प्लाट नम्बर 6 जयसिंहपुरा खोर थाना बह्मपुरी जयपुर हाल निवास वार्र्ड नम्बर 9 अलीगढ़ को गिरफ्तार कर आरोपियों से चोरी की नकदी राशि 57500 तथा सोने-चांदी के चुराए गए जेवरातों को बरामद किया गया है। दोनों आरोपियों को उनियारा एसीजेएम न्यायालय में पेश किया गया, जहां से मजिस्ट्रेट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो