scriptचोरों ने मन्दिर की दानपेटी एवं एक केबिन में चोरी की वारदात को दिया अंजाम | Burglars commit robbery in temple and cabin | Patrika News

चोरों ने मन्दिर की दानपेटी एवं एक केबिन में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

locationटोंकPublished: Aug 09, 2020 09:25:55 pm

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा शहर व डिग्गी पुलिस थाना क्षेत्र के चबराना गांव में चोरों ने मन्दिर की दानपेटी एवं एक केबिन में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।
 

चोरों ने मन्दिर की दानपेटी एवं एक केबिन में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

चोरों ने मन्दिर की दानपेटी एवं एक केबिन में चोरी की वारदात को दिया अंजाम

मालपुरा. मालपुरा शहर व डिग्गी पुलिस थाना क्षेत्र के चबराना गांव में चोरों ने मन्दिर की दानपेटी एवं एक केबिन में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शनिवार रात मालपुरा के पुरानी तहसील में बम्ब तालाब पाल स्थित तेजाजी मन्दिर में चोर दानपेटी को खोल कर इसमें रखी नकदी ले गए।
मन्दिर के नजदीक खड़े कृषि यंत्रों के औजार एवं डीजल भी चुराने का प्रयास किया। मामले की जानकारी सुबह लोगों को मिलने पर हरिओम, महावीर, बुद्धिप्रकाश, राजेश, नोरत अन्य युवाओं के प्रतिनिधिमंडल ने पहुंची पुलिस टीम को ज्ञापन सौंप कर दान पेटी की नकदी चोरी होने पर आक्रोश प्रकट कर चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी की मांग की।
डिग्गी पुलिस थाना क्षेत्र के चबराना गांव में तालाब की पाल के किनारे रखी केबिन के ताले तोडकऱ चोर सामान ले गए।
केबिन मालिक शंभू सिंह ने डिग्गी पुलिस को बताया कि चोर लगभग दस -पन्द्रह हजार रुपए का सामान ले गए। सम्बन्धित मालपुरा व डिग्गी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांंच शुरू की।
पूर्व विधायक के घर चोरी का प्रयास
टोंक. पूर्व विधायक अजीत मेहता के काला बाबा पुरानी टोंक स्थित घर में शनिवार रात चोरी का प्रयास हुआ। रात को जाग होने पर चोर भाग गए। ऐसे में किसी प्रकार की चोरी नहीं हुई। देर रात चोरों ने दीवार फांदकर प्रवेश किया, लेकिन जाग हो जाने की वजह से वे भाग छूटे।
पूर्व विधायक के पुत्र विशाल मेहता ने पुरानी टोंक पुलिस थाने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मेहता के घर पर लगे सीसी टीवी के फुटेज में चोर घर के अंदर से भागते हुए नजर आ रहे हैं। मेहता के घर में चोरी की नियत से घुसे चोरों की खबर फैलने के बाद रविवार को उनके निवास पर भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे गए और घटना की जानकारी प्राप्त की।
116 वाहनों के किए चालान
निवाई. कोरोना वायरस के चलते शहर में की गई नाकेबंदी के दौरान रविवार को 76 वाहनों के चालान किए गए और सोशल डिस्टेसिंगए बिना मास्क के 4 जनों के चालान किए। सदर पुलिस ने भी 15 वाहनों व 8 कोविड के तहत चालान किए हैं। बरोनी पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान 25 वाहनों व 5 कोविड के चालान किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो