चोरों ने बनाया सूने घर को निशाना

चोर दूदू रोड पर आरामशीन के पीछे स्थित एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बना कर कीमती सामान व नकदी चुरा ले गए।

By: pawan sharma

Published: 21 Feb 2021, 11:15 AM IST

मालपुरा. उपख्खण्ड मुख्यालय पर शुक्रवार रात्रि को दूदू रोड पर आरामशीन के पीछे स्थित एक सूने मकान को चोरों ने निशाना बना कर कीमती सामान व नकदी चुरा ले गए। जानकारी अनुसार आरा मशीन के पीछे स्थित कमल किशोर शर्मा के सूने मकान में चोर घुस गए। चोरों ने मकान के कमरों में रखे कीमती सामान, एलईडी, व रसोई के सामान को चुरा ले गए। वहीं चोरो ने कॉलोनी के तीन अन्य मकानों से बाइक भी चुरा ले गए। वारदात की जानकारी पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु की। वहीं मकान मालिक हैदराबाद में काम करते हैं।


खण्डवा में राजीव गांधी सेवा केन्द्र से एलसीडी एवं बैट्रियां चोरी
नटवाड़ा. खण्डवा गांव में राजीव गॉधी सेवा केन्द्र में अज्ञात चोरों ने शुक्रवार रात को कार्यालय कक्ष का ताला तोडकऱ कक्ष में घुसकर अन्दर रखी एलसीडी एवं सोलर लाइट के उपयोग के लिए रखी 24 बैट्यिां चुरा कर ले गए। चोरी की रात के समय चौकीदार अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गया हुआ था।

सरपंच देवनारायण गुर्जर ने बताया कि सुबह के समय जब चौकीदार केन्द्र पर पहुंचा तो उसने मुख्य दरवाजा खुला मिला एवं कक्ष में सारा सामान इधर-उधर बिखेरा मिला। वहीं कक्ष में लगी 24 बैट्रियां एवं कम्प्यूटर एलसीडी गायब मिली। चोरी की सूचना मिलते ही वाडऱ् पंच एवं ग्रामीण राजीव गॉधी सेवा केन्द्र पहुंचे और पुलिस सूचना को दी।

245 ग्राम गांजे के साथ दो गिरफ्तार
उनियारा. कस्बा पुलिस ने 245 ग्राम गांजे सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है। हेड कांस्टेबल रतनलाल ने बताया कि भांग के ठेके पर अवैध मादक पदार्थ बेचने की सूचना मिलने पर निरीक्षण के दौरान धनराज उर्फ राजू पुत्र सरदार सिंह निवासी बंधा की बारी वार्ड 12 उनियारा व जितेन्द्र पुत्र मोहन वैष्णव निवासी काशपुरिया मिले। दोनों की जेब से 245 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद कर गिरफ्तार कर लिया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned