scriptमहिलाओं ने ब्लेड से गुप्तांगों पर हमला कर बुर्जुग को किया घायल , निजी अस्पताल में चल रहा है उपचार | Burjug injured by women attacking genitals with blades | Patrika News

महिलाओं ने ब्लेड से गुप्तांगों पर हमला कर बुर्जुग को किया घायल , निजी अस्पताल में चल रहा है उपचार

locationटोंकPublished: Oct 14, 2019 07:29:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

Assault incident: हनुमाननगर थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव में गत दिनों हुई मारपीट की घटना में 59 वर्षीय एक बुर्जुग घायल हो गया।
 

महिलाओं ने ब्लेड से गुप्तांगों पर हमला कर बुर्जुग को किया घायल , निजी अस्पताल में चल रहा है उपचार

महिलाओं ने ब्लेड से गुप्तांगों पर हमला कर बुर्जुग को किया घायल , निजी अस्पताल में चल रहा है उपचार

देवली. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव में गत दिनों हुई मारपीट की घटना में 59 वर्षीय एक बुर्जुग घायल हो गया। इसका शहर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले को केसरपुरा निवासी व घायल पोजीराम ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई।
read more:पुलिस को दो दिन का दिया अल्टीमेटम, छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

इसमें बताया कि वह कुंचलवाड़ा कलां गांव में मजदूरी का कार्य करता है। गत 9 अक्टूबर को पीडि़त को उसके भतीजे राजेन्द्र ने फोन कर अपनी मां, नानी, मामा-मामी की ओर से मारपीट करने की बात कही। इस पर पोजीराम केसरपुरा गांव चला गया। इस दौरान बीच-बचाव कर रहे पोजीराम पर मीरा देवी, सरजू देवी, बाबूलाल निवासी लुहारी कलां ने हमला कर दिया।
read more:मालपुरा कर्फ्यू में आज10 घंटे की ढील, इंटरनेट पर 16 अक्टूबर तक रहेगी रोक

इसमें दोनों महिलाओं ने पोजीराम के साथ मारपीट की। वहीं पीडि़त के गुप्तांगों पर ब्लेड से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के बाद परिजनों ने पोजीराम को बीच-बचाव कर छुड़ाया तथा शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
परिवार पर लाठियों से हमला, आधा दर्जन घायल, थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

देवली. शहर के कीर मोहल्ला निवासी एक जने ने रविवार रात घर में हमला कर स्वयं के साथ परिजनों को घायल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि मामले में राधेश्याम कीर निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि वह रविवार रात परिवार सहित घर में सो रहा था।
इस दौरान करीब साढ़े 12 बजे एक दर्जन लोग व महिलाएं लाठियां लेकर उसके घर आए। उन्होंने घर का गेट तोडकऱ प्रवेश किया। रिपोर्ट में बताया कि हमलावरों ने भीतर आते ही पीडि़त की मां संतरा देवी पर लाठियों से हमला किया। इससे संतरा देवी लहूलुहान हो गई।
मां को बचाने के लिए पीडि़त, उसकी पत्नी, भाई दीपक व उसकी पत्नी लीला आई तो हमलावरों ने उन पर भी हमला कर घायल कर दिया। इस दौरान परिजन एक घंटे तब घर में बदहवास अवस्था में पड़े रहे। उन्हें पीडि़त के पिता ने केकड़ी से आकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने संतरा देवी को कोटा रैफर कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो