script

OMG : इस गांव के घरों में रात को अचानक होने लगी नमकीन की बारिश !

locationसीकरPublished: Apr 10, 2018 05:30:51 pm

Submitted by:

vishwanath saini

लेकिन सूचना के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इससे लोगों मे पुलिस के प्रति आक्रोश है।

kanwat

कांवट. कस्बे के बाइपास व हरजनपुरा रोड पर करीब दो दर्जन घरों के गेट के अंदर अज्ञात लोग देर रात नमकीन से भरे पाउच फेंक गए। लोगों को सडक़ किनारे भी काफी पाउच मिले। जानकारी पर ग्रामीण एकत्र हो गए।। घरों मे फेंके गए नमकीन के पाउचों पर एक्सपायरी डेट (समाप्ति तिथि) अप्रैल 2017 अंकित है। हालांकि लोगों का मानना है कि नमकीन के एक्सपायर होने पर इन्हें फेंका गया है, लेकिन घरों में क्यों फेंका गया, इसका खुलासा नहीं हो पाया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन सूचना के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इससे लोगों मे पुलिस के प्रति आक्रोश है।

 

दाऊ धाम कालाकोटा में भरा मेला, भक्तों ने लगाई धोक
मेले में भजनों व नेहड़ों की दी प्रस्तुतियां टोडा. समीपवर्ती दाऊ धाम कालाकोटा में सोमवार को मेला भरा। हजारों श्रद्धालुओं ने भगवान को धोक लगाई। वहीं रविवार रात को कलाकारों ने भजनों की प्रस्तुतियां दी। मेले के दौरान सोमवार शाम को गायकों ने नेहड़ों की प्रस्तुति दी।

 

मेले में नीमकाथाना विधायक प्रेम सिंह बाजौर व पाटन प्रधान संतोष गुर्जर भी मौजूद रहे। विधायक बाजौर को लोगों ने पानी, सडक़ व नेटवर्क की समस्या बताई। बाजौर ने कहा कि 2019 तक सीकर जिले को नहर का पानी उपलब्ध कराया जाएगा। सडक़ व नेटवर्क लगाने का भी आश्वासन दिया। मेले में पहलवानों ने कुश्ती के दांव-पेच दिखाए। बाजौर ने मंदिर को दो लाख रुपए व चार गायक कलाकारों को 11-11 हजार रुपए देने की घोषणा की।

 

झड़ायां नगर के अमित का कराटे में चयन
चला. ग्राम झड़ायां नगर की ढाणी भावरिया के लाल अमित भावरिया (8) ने हाल ही में दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में आयोजित 8वीं साउथ एशिया कराटे चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता है। कोच राकेश राव ने बताया कि इसी जीत के साथ भावरिया का चयन 37वीं वल्र्ड हाकूकाई कराटे चैम्पियशिप के लिए हुआ है। अगस्त में ये चैम्पियनश्पि टोकियो में होगी। गांव पहुुंचने पर ग्रामीणों ने खिलाड़ी व कोच का स्वागत किया।

 

ट्रेंडिंग वीडियो